जानिए आखिर बेबो क्या कहती है अपने पति सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में!….

कपूर खानदान की छोटी बेटी करीना कपूर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। बॉलीवुड में उन्होंने अपने फैमिली के सीनियर कलाकारों की तरह ही खूब नाम कमाया। वही बेबो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही। जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

अगर शुरुआत से शुरू करें तो बेबो का नाम सबसे पहले शाहिद कपूर के साथ जुड़ा था लेकिन कुछ आपसी कारणों की वजह से उनका रिश्ता टूट गया था।तब बेबो पूरी तरह से टूट गई थी। लेकिन उस वक्त अगर बेबो का हाथ किसी ने थामा था वह है बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान। जब सैफ अली खान की बेटी करोड़ो की मलिकन होने के बावजूद सारा अली खान सिर पर घास ढोने के लिए हुए मजबूर

और फिर धीरे-धीरे बेबो सैफ अली खान को ही अपना दिल दे बैठी और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। आज वह दो बच्चों के माता-पिता है करीना और सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर और छोटे बेटे का नाम जहांगीर है। करीना कपूर का खुद का फैमिली जहां बॉलीवुड का इतना बड़ा नाम है वहीं सैफ अली खान के परिवार में भी लगभग सभी बॉलीवुड से बिलॉन्ग करते हैं। करीना की सास पति और ननद तीनों बॉलीवुड के जाने-माने हस्ती रहे हैं।

लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट है क्योंकि करीना कपूर खान के जो पति सैफ अली खान है उन्होंने करीना के साथ अपनी दूसरी शादी की है । उन्होंने अपनी पहली शादी की थी बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ जो सैफ अली खान से 13 साल बड़ी थी। जब सैफ अली खान ने अमृता से शादी की तब सैफ अली बॉलीवुड में बिल्कुल नए थे । तब उन्होंने अपना करियर की शुरुआत ही की थी ‌। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नही चली। दो बच्चो के माता पिता होने के बावजूद दोनो ने तलाक ले लिया।

आज दोनों पूरी तरह से अलग हो चुके हैं। जहां सेफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना और बच्चों के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं वहीं अमृता अपने बच्चे अब्राहिम और सारा के साथ रहती है। हालांकि सारा अली खान और अब्राहिम अपने पिता से भी जुड़े हुए हैं सैफ अली खान उन दोनों को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

लेकिन यह बहुत ही चौंकाने वाली बात है कि अपने माता-पिता के रिश्ते को जानने के बावजूद सैफ अली खान की पहली बीवी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान के साथ करीना कपूर के बहुत अच्छे संबंध रहे हैं।

जहां सारा भी इस बॉलीवुड में अपना कदम रख चुकी है वही वह अपनी छोटी मां करीना कपूर के साथ बहुत अच्छा बॉन्डिंग शेयर करती है। लेकिन आज तक ना तो करीना कपूर ने सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बारे में कोई बात की है और ना ही अमृता सिंह ने करीना कपूर के बारे में और ना ही यह दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे से मिलती है।

लेकिन हाल ही में करीना कपूर खान अपनी सौतन अमृता सिंह के बारे में एक बात कह दिया जिससे पूरी सोशल मीडिया पर उसी बात को लेकर चर्चे हो रहे हैं । दरअसल करीना नहीं कुछ और नहीं बल्कि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की तारीफ कर डाली है। आमतौर पर करीना के मुंह से किसी की तारीफ सुनने को नहीं मिलता है। लेकिन यदि कोई तारीफ भी अपने सौतन की करें तो वह तो अपने आप में ही काफी महान बात हो गई । पहली बार करीना कपूर ने सैफ अली खान की पहली पत्नी और अपनी सोते अमृता सिंह के बारे में सरेआम तारीख की है।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से जब पूछा गया था कि , ‘ क्या वह सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे जाने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ दूसरी मां की तरह व्यवहार करती है ?’

तो उस पर करीना कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि,“ नहीं बिल्कुल भी नहीं यह कैसे हो सकता है मैं सारा और इब्राहिम की कभी दूसरी मां नहीं बन सकती हूं क्योंकि उनकी मां हमेशा अमृता ही रहेगी मैंने हमेशा सारा और इब्राहिम से यही कहा है कि मैं उनकी दोस्त हूं और दोस्त हो सकती हूं लेकिन मां कभी भी नहीं हो सकती क्योंकि उनके पास पहले से ही एक अच्छी और प्यारी मां है जिसने उन्हें बहुत ही शानदार तरीके से बड़ा किया है । मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी या मेरी सलाह की जरूरत होती है मैं उनके लिए किसी भी समय मौजूद होती हूं इसके अलावा करीना ने सारा अली खान को लेकर कहा कि वह मेरी शॉपिंग पाटनर है ।”

हालांकि आज तक करीना कपूर और अमृता सिंह को एक साथ नहीं देखा गया है लेकिन सोर्सेस के अनुसार उन दोनों के बीच कोई नफरत का संबंध भी नहीं है लेकिन फिर भी वे कभी एक दूसरे से बात नहीं करती।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *