क्या 56 की उम्र में अभी तक सलमान खान के कुंवारे रहने के पीछे की वजह है रेखा, सलमान ने खुद किया था इसका खुलासा!

आज हर कोई एवरग्रीन रेखा के दीवाने हैं। 65 की साल की उम्र में भी आज रेखा को देख कर कोई नहीं कहेगा की उनकी इतनी उम्र हो चुकी है। यूं ही उन्हें एवरग्रीन नहीं कहा जाता, आज भी रेखा लिपस्टिक गजरा और कांजीवरम साड़ी पहन के आए तो हर किसकी आंखे धरी की धरी रह जाती है।

रेखा का लुक आज भी इतना शानदार है कि वह नए जमाने की एक्ट्रेस को भी मात दे सकती हैं। वही आपको एक बात जानकर हैरानी होगी की देखा आज तक शादी नहीं की है। वह अकेले ही अपने जीवन का गुजारा कर रही है। 16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में आके इंडस्ट्री में इतना नाम कमाने के बावजूद आज 65 साल की उम्र तक रेखा ने अपना यह सफर अकेले तय किया ‌। उनका साथ देने वाला कोई नहीं। एक बार शादी हुई थी लेकिन कुछ महीनों बाद ही वह विधवा हो गई थी। वहीं हैरानी की बात है की आज भी रेखा अपने माथे पर सिंदूर लगाती है।

अगर इधर बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बात की जाए तो वह भी आज 56 के हो गए हैं लेकिन , अभी तक कुंवारे हैं। हालांकि अपने फिल्मी करियर में सलमान का नाम कहीं अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था लेकिन इसके बावजूद भी सलमान आज तक किसी से शादी नहीं की हैं।

ऐसे में आज का यह पोस्ट रोमांचक होने वाला है क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको सलमान के कुंवारे रहने की पीछे की वजह बताने वाले हैं, जिसका खुलासा खुद सलमान ने किया है।

यूं तो सलमान का रिश्ता कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, जिसके सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। लेकिन इनमें से किसी के साथ भी सलमान का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया। और अभी तक सलमान कुंवारे हैं।

इसी वजह से सलमान खान की शादी से जुड़ी बात किसी भी बात को इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक माना जाता है जिसे जुड़े सवाल अक्सर सलमान से पूछे जाते हैं। और अभिनेता हमेशा ही इन सवालों को हंसी में टाल देते हैं ।

लेकिन क्या आपको पता है सलमान खान ने एक बार उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया था जिसकी वजह से सलमान आज तक सिंगल है। आप सभी को सलमान खान के शो बिग बॉस के बारे में तो पता ही है जो टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो माना जाता है। इस शो में सलमान खान अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें दर्शकों के साथ शेयर करते हैं।

इसी शो में सलमान खान ने खुलासा किया था कि उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा की वजह से अब तक शादी नहीं की है । और उनकी वजह से ही वह सिंगल है क्योंकि वह रेखा से शादी करना चाहते हैं।

इस दौरान रेखा भी शो में मौजूद थी । अभिनेत्री रेखा उस वक्त इस शो में अपनी फिल्म “सुपर नानी” का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस दौरान रेखा ने सलमान के बारे में बताया था कि ,“जब सलमान टीनेजर थे तब वह मुझ से प्रभावित थे । उन दिनों हम दोनों पड़ोसी हुआ करते थे। और इसी वजह से जब मैं सुबह 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक पर जाती थी तब वह साइकिल पर मेरे पीछे-पीछे आते थे। सलमान मुझे बालकनी में खड़े होकर देखा करती थी उन्हें पता नहीं था लेकिन वह मुझसे प्यार करने लगे।”

इसके बाद रेखा ने बताया था कि ,“ सलमान खान ने अपने दोस्त के साथ मेरी योगा क्लास भी ज्वाइन की। इतना ही नहीं सलमान खान ने घर में सभी को यह तक कह दिया था कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तब मैं उस लड़की से शादी करना चाहता हूं ”

रेखा की यह बातें सुनकर सलमान खान थोड़ा शर्मा जाते हैं और फिर कहते हैं कि ,“शायद इसी वजह से मेरी शादी अब तक नहीं हुई सलमान की इस बात पर देखा भी मजेदार जवाब देती हैं ,वह कहती हैं कि,“ अब यह बोलिए इसी वजह से मैंने शादी नहीं की”

आपको बता दें कि रेखा और सलमान खान में एक बहुत ही सिमिलरिटी कह सकते हैं या फिर कनेक्शन है। जहां रेखा का नाम एक समय अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ा था और यह जोड़ी काफी सुपर हिट भी रही थी वहीं सलमान खान का नाम भी अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या के साथ जुड़ा था ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता काफी चर्चा में रहा था।

अमिताभ और रेखा का जोड़ी जैसी फेमस थी वैसे ही सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को भी फ्रेंड्स को पसंद करते थे। लेकिन ना तो रेखा का अमिताभ बच्चन रिश्ता आगे बढ़ पाया और ना ही इधर ऐश्वर्या राय सलमान का रिश्ता चलना। दोनों के रास्ते अलग-अलग है। रेखा भी अपनी जिंदगी अकेले बिता रही है और सलमान भी अपने जीवन का गुजारा खुद अकेले कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *