एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी के पास है कुल कितने करोड़ रुपए के बैग, पढ़ें पूरी खबर

nita ambani beg: हम सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. वह बेहद सरल स्वभाव के और मिलनसार व्यक्तित्व के इंसान भी है. आपको बता दें कि उनकी पत्नी नीता अंबानी भी बेहद ही सरल स्वभाव की महिला है. हालांकि, नीता अंबानी अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. हम आपको बता दें कि नीता अंबानी को बेहद ही लग्जरी वस्तुओं का शौक है. उन्हें अक्सर बेहद ही महंगी चीजों के साथ देखा जाता है. आपको इस लेख के जरिए हम आपको उनके जीवन में प्रयोग होने वाली बैग के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. नीता अंबानी पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत इतनी एक आम नागरिक नया हाई प्रोफ़ाइल मकान बना ले

हम आपको बता दे कुछ समय पहले ही अंबानी परिवार के फैन पेज पर एक तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी थी. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में नीता अंबानी ने Herms नामक ब्रांड का एक बैग कैरी किया हुआ था. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस बैग में 240 हीरे जड़े हुए थे और यह बैग 18 कैरेट गोल्ड का बना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बैक की अनुमानित कीमत 2.6 करोड़ रुपए है.

आपको बता दें कि नीता अंबानी के पास जुडिथ लाइबर का एक गणेश क्लच भी है जिसे ऑस्ट्रियन क्रिस्टल से सजाया गया है. आपको बता दें कि इस बैक की कीमत 4 लाख 26 हजार रुपया आंकी गई है. नीता अंबानी ने अपनी ही बहन को ही काम वाली बना रखा है,देती है इतनी तनख्वाह

गौरतलब है कि नीता अंबानी के बाद ट्रेडिशनल लुक के लिए एक एलीफेंट सिर्फ क्लच भी है, और इस क्लच को नीता अंबानी के पास टाइम 100 ग्लोबल इवेंट के दौरान देखा गया था. जब वह इसमें हिस्सा लेने पहुंची थी. हम आपको बता दें कि इस क्लच की कुल कीमत 406822 रुपए है.

आईपीएल के दौरान मीडिया के कैमरों में नीता अंबानी के एक Herms ब्रांड के बैक को कैद कर लिया गया हम आपको बता दें कि इस ब्लैक का टेक्सचर स्नेकस्किन का था और इसकी कीमत 2,542,643 रुपए है.

हम आपको बता दें कि नीता अंबानी के पास Goyard ब्रांड का एक कस्टमाइज्ड बैग भी है. जिस पर उनका नाम लिखा हुआ है. हम आपको बता दें कि नीता अंबानी को अक्सर इसी बैक के साथ देखा जाता है और इसकी कुल कीमत ₹81,320 रुपए बताई जाती है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *