बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने पहना इतना बोल्ड लहंगा, लोग बोले- बिकनी….

छोटे पर्दे के सबसे बड़े शो बिग बॉस में कोई भी कंटेस्टेंट हो वह लोगों के बीच लोकप्रिय हो ही जाता है. चाहे वह बिहार के सुशील कुमार हो या फिर प्रिंस नरवाल. इससे निकलने के बाद लोगों को कई तरह के काम ऑफर होने शुरू हो जाते हैं और फिर उनकी जिंदगी बन जाती है. इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक है निक्की तंबोली. आज हम उन्हीं के बारे में बातें करने जा रहे हैं.

ये पढ़े- मलाइका के लुक के सामने जाह्नवी का अंदाज फीका, ब्रालेट होकर इन अभिनेत्रियों ने पार की हदें

https://www.instagram.com/reel/CYTuwd2JQpr/?utm_source=ig_web_copy_link

बिग बॉस फोर्टीन की फैन निक्की तंबोली छोटे पर्दे के उन लोगों में शुमार है जिनकी हॉटनेस इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती है. बता दें कि निक्की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव जाती है भले ही वह बिग बॉस और खतरो के खिलाडी में विनर नहीं बन पाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. अब एक बार फिर से निक्की तंबोली ने एक हॉट वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

ये पढ़े- पहले उर्फी जावेद, अब इस बिग बॉस की कंटेस्टेंट ने पहने अजीबोगरीब कपड़े, लोग बोले- फेशन के लिए कुछ भी

https://www.instagram.com/p/CXDRZjdp0h2/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि निक्की तंबोली ने एक बार फिर अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर जवां दिलों की धड़कन ए तेज कर दी है. उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट करवाया है जिसके BTS वीडियो के देख आपके पसीने छूट रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर के सेक्सी लहंगे पहने हुए हैं, जो थाई हाई स्लिट है. वहीं उनके ब्लाउज को भी ग्लैमरस टच देते हुए स्लीवलेस और बैकलेस बनाया गया है.

https://www.instagram.com/p/CW-yAj7N7DG/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इस चिल्ली ग्रीन कलर के आउटफिट में निक्की बिल्कुल किसी मिर्ची की तरह हॉट और तीखी नजर आ रही है वीडियो में सीधे तौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने फोटोस के लिए एक से बढ़कर एक कई कातिलाना पोज दिए हैं जो फैंस पर कहर ढा रहा है अब निक्की के इस अवतार को देखकर फैंस उन्हें हरी मिर्च बोल रहे हैं. कोई कमेंट में हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें दिल दे रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *