बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से दबंग खान करते थे बेहद प्यार ,फिर हुआ कुछ ऐसा की बिग बी अमिताभ ने बना लिया बहू

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अनेक प्रेम कहानियां मशहूर हुई होंगी लेकिन दबंग खान की प्रेम कहानी कुछ अलग ही थी, दोस्तों आपको यह भी बता दे की दबंग खान की प्रेमी कोई और नहीं बल्कि बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन थी. जो कि आज भी काफी मशहूर है. यह बात तो सभी लोग जानते ही होंगे कि सलमान खान उर्फ दबंग खान की प्रेमी ऐश्वर्या राय थी दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे और प्यार भी करते थे इसी तरह दोनों का समय बीतता गया लेकिन जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को शादी करने का प्रपोजल दिया तब ऐश्वर्या राय ने मना कर दिया और ऐश्वर्या राय ने बिग बी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. जो कि बहुत ही अचानक हुआ.

इस शादी को देख फिल्मी जगत के लोगों के अलावा आम लोग भी नहीं समझ पा रहे थे की यहां शादी कैसे हो गई. आपको यह भी बता दे कि सलमान खान ऐश्वर्या राय से शादी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते थे और वे किसी भी कीमत पर ऐश्वर्या राय से शादी करना चाहते थे, कहीं कहीं यह भी अफवाह है कि सलमान खान भाई ने जा न से मा रने की भी धम की दी थी लेकिन ऐश्वर्या राय ने एक न सुनी और उसने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.

ऐश्वर्या राय ने दिया ऐसा जवाब दबंग खान को

जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया तब ऐश्वर्या राय ने मना कर दिया और ऐश्वर्या राय ने कहा की मुझे तुमसे शादी नहीं करनी है जिसके चलते सलमान खान काफी खफा हो गए और उन्होंने बहुत तरह की धम की दे डाली लेकिन ऐश्वर्या राय ने उनकी एक बात न मानी और शादी कर ली.

दोस्तों बॉलीवुड में दबंग खान की तभी अनेकों पप्रेमिकाएं होंगी या अनेकों गर्लफ्रेंड होंगी लेकिन किसी के साथ भी शादी करने का इरादा नहीं है, दबंग खान को शादी के लिए सिर्फ ऐश्वर्या राय ही पसंद हुई थी, सलमान खान अपने प्रेमी को नहीं भुला पाए हैं जिसका प्रमाण उनके हाथों के ब्रेसलेट ही है, जोकि ऐश्वर्या राय ने दबंग खान को गिफ्ट में दिया था. सायद आज भी सलमान खान उनके प्रेमी से उतना ही प्यार करते होंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *