रिलायंस जिओ का यह वैलिडिटी वाला प्लान ने मचा दिया धूम, फटाफट लूट ले ऑफर

जहां हर कंपनी सिम के प्राइस बढ़ रहे हैं और वही टॉकटाइम वैलिडिटी के रेट भी उसी हिसाब से बढ़ रहे हैं, और इसी बीच सभी कंपनी अपनी अपनी रेट 1 दिसंबर 2021 से बढ़ा दी है, जिसके चलते लोगों को काफी दिक्कतें आ रही है, उस बीच जिओ ने अपना बंपर प्लान लॉन्च किया, जिसके तहत लोगों को ज्यादा परेशानी नहीं होगी और काफी हद तक परेशानियां दूर कर देगी.

जाने प्लान को

रिलायंस जिओ इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी ने लोगों को लाभान्वित करने के लिए 2022 में एक नया प्लान लेकर आए हैं, जिसके तहत लोगों को सिर्फ 366 दिनों के लिए लोगों को 889 रुपए ही देने होंगे. और यह प्लान सिर्फ खासतौर से जियो फोन यूजर्स के लिए ही बनाया है.दोस्तो आपको यह भी बता दे की इस प्लान की वैधता 28 दिन, 56 दिन या 84 दिन ही नहीं बल्कि पूरे के पूरे 336 दिन की है, जिससे लोगों को हर महीने रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, और लोग पूरे साल तक जियो का मजा ले सकेंगे. दोस्तों आपको यह भी बता दें कि इस प्लान का साइकल 12 होंगे, जिसमें हर साइकिल के 28 दिन होंगे.

जाने दूसरे प्लान के बारे में

जिओ ने अपने कस्टमर को लुभाने के लिए बहुत सारे ऑफर निकालें , और उस फायदे को उठाने के लिए लोगों ने जिओ का सिम लिया और फायदा ले रहे है. जिसमें कुछ ऑफर है ₹222 के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है और जिसके साथ 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है और वही ₹186 के प्लान में भी 28दिन की वैलिडिटी और जिसके साथ लोगों को 1GB डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है ,वही ₹152 के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है जो अभी तक बहुत ही अच्छी प्लान साबित हो रही है. और वही ak दूसरे प्लान की बात करे तो ₹125 के प्लान में भी यूजर्स को 0.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है लेकिन इस प्लान की वैधता के दिनों की कटौती की गई है जो कि 28 दिन ना होकर सिर्फ 23 दिन की है और वही ₹91 के प्लान में 28 दिन की व्यवस्था के साथ 0.1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है , और वही ₹75 के प्लान में भी जिओ ने अपने ग्राहकों को 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रही थी , लेकिन एक दिसंबर से इसमें भी जिओ इंडस्ट्री ने कटौती की है जिसे 28 दिन से घटाकर उसकी वैधता सिर्फ 23 दिन कर दी है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *