तेजस्वी प्रकाश के घर के बाहर रिश्ते को लेकर देबोलीना ने सबके सामने खोली उनकी पोल, करण कुंद्रा ने यह दिया रिएक्शन

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा अपने विवादों और प्रतिभागियों के हरकतों की वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है. आपको बता दें कि वर्तमान में बिग बॉस का 15 वा सीजन टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है और यह भी धीरे-धीरे फिनाले की तरह बढ़ रहा है. हम आपको बता दें कि अब इस शो में बचे हुए प्रतिभागियों के बीच आए दिन झगड़े और विवाद की खबर सामने आती रहती है. आज हम आपको इस लेख के जरिए ऐसे ही विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि बिग बॉस के प्रतिभागी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच संबंधों को लेकर सभी लोग वाकिफ है. अभी कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस की एक अन्य प्रतिभा की राखी सावंत द्वारा तेजस्वी प्रकाश और करण को यह बताया गया था कि उनकी हरकतों की वजह से घर के सभी सदस्य असहज महसूस कर रहे हैं और वह टीवी पर अपनी रिलेशनशिप की हदों को पार कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि राखी की इन बातों से गुस्साए तेजस्वी प्रकाश ने राखी को प्रतीक और देवोलीना की तरफ इशारा करते हुए उनके हक करने पर बोल देती हैं.

हम आपको बता दें कि जब देवोलीना को तेजस्वी प्रकाश के इशारे के बारे में पता चलता है तो अपने तीखे अंदाज में तेजस्वी को जवाब देते हुए कहती हैं कि हमने भी यह सुना है कि तेरा बाहर एक पाठ है पर हमने कभी तेरे और करण के रिश्ते को लेकर कोई कमेंट नहीं किया तो तुम भी मत करो..

हम आपको बता देगी जैसे ही तेजस्वी ने देवोलीना की जबान से यह बातें सुनी वह अपनी रिलेशनशिप को लेकर सफाई देने लगी. हम आपको बता दें कि राखी सावंत ने यह बात करण कुंद्रा को भी बता डाली और खुद करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से इस मामले पर बात की. अंत में दोनों के बीच सब कुछ क्लियर हुआ लेकिन तब तक घर में एक बार फिर बवाल बन चुका था. हम आपको बता दे की तेजस्वी ने देवलीना द्वारा हर बात को गलत ठहराया और अपने पुराने रिश्ते की हर एक बात करण कुंद्रा के साथ शेयर की.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *