कई बार बच्चन परिवार को ऐश्वर्या राय के चक्कर में झेलनी पड़ी है शर्मिंदगी, पढ़ें पूरी खबर

बच्चन परिवार बॉलीवुड का ही नहीं बल्कि भारत का एक बड़ा और नामी परिवार है. इस परिवार का हिस्सा होना किसी के लिए गर्व की बात होती है. हालांकि कभी-कभी ऐसे परिवार का हिस्सा होने के कारण अगर आप कुछ गलतियां कर देते हैं जिससे पूरे परिवार को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है. आपको बता दें कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती लोगों द्वारा परिवार के ऐसे ही एक शख्स के रूप में की जाती है जिनके कारण कई बार इस परिवार को परेशानी झेलनी पड़ी है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ मांगों के बारे में बताने जा रहे हैं जब ऐश्वर्या राय की वजह से बच्चन परिवार को सार्वजनिक तौर पर परेशानी झेलनी पड़ी है.

अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले पनामा पेपर्स में ऐश्वर्या राय का नाम आने से बच्चन परिवार की काफी बदनामी हुई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी अपने मुख्यालय में बुलाकर ऐश्वर्या राय बच्चन से 5 से 6 घंटे तक लंबी पूछताछ की. हम आपको बता दें कि वर्तमान में या खबर सुर्खियों में बनी हुई है.

आपको बता देगी फिल्म हीरोइन की शूटिंग के दौरान जब 65 दिनों की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी थी. तब फिल्म के निर्माता मधुर भंडारकर को पता चला कि ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट है और उन्होंने तुरंत ही ऐश्वर्या राय को इस फिल्म से निकाल कर इस फिल्म में करीना कपूर को लिया. मधुर भंडारकर की इस कदम से ऐश्वर्या राय बच्चन को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी. लेकिन हम आपको बता दें कि इस स्थिति में पूरा बच्चन परिवार उनके साथ खड़ा था और मधुर भंडारकर के साथ उनके संबंध बिगड़ चुके थे. ऐसी स्थिति आ गई थी कि बच्चन परिवार और मधुर भंडारकर के बीच बातचीत बंद हो गई थी.

गौरतलब है कि साल 2012 में जब ऐश्वर्या राय Cannes फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची थी तो अपनी प्रेगनेंसी के कारण व काफी मोटी लग रही थी. आपको बता दें कि उनका बेबी बंप भी साफ पता चल रहा था. ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर काठी कटाक्ष किया गया. लेकिन ऐसी स्थिति में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया से उन्हें करारा जवाब दिया और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़े नजर आए.

गौरतलब है कि साल 2015 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल्याण ज्वेलर्स के लिए एक फोटो शूट किया था. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में वह महारानी जैसे पोज दे रही थी और उनके पीछे एक गरीब बच्चा छतरी लेकर बैठा था. लोगों ने उन्हें बाल मजदूरी को बढ़ावा देने के आरोप में खूब सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई थी. आपको बता दें कि इस स्थिति में भी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया था और पूरा बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय के साथ खड़ा नजर आया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *