अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भड़क उठे, बोले: मुझे जीने दोगे या……

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशीप अभी सुर्ख़ियों में नज़र आ रही हैं। अधिकतर दिन वे दोनो अपने फोटो सोशल मीडिया शेयर करते रहते है, और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी होती है। अर्जुन और मलाइका काफी वक्त से रिलेशनशीप मे है, और वो दोनों की शादी की भी बाते सुनने को मिल रही है।

मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते के बारे में सरेआम बात करती है। लेकिन अर्जून अपने रिश्ते के बात पर चुप रहते थे। लेकिन अब आखिरकार अर्जून ने भी अपनी रिश्ते की बात खुलकर की।

फ़िल्म इंडस्ट्री कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री भी है जो अपने कपल के आयु को लेकर चर्चे में रहते है। जैसे कि देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, इनकी जोड़ी चर्चे की विषय बनी रहती है। कुछ ऐसे ही है बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर ।

मलाइका की उम्र अर्जुन कपूर से करीब 12 साल ज्यादा है। और मलाइका ख़ुद से 12 साल छोटा अर्जून कपूर के साथ रिलेशनशीप मे है। इसलिए वो दोनो सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा ट्रोल किए भी जाते हैं। और इसलिए अर्जुन कपूर गुस्सा भी हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालो को करारा जवाब भी दे दिया।

अर्जुन ने दिया ट्रॉल करने वालो को जवाब

अर्जुन ने कहा ये मेरी लाइफ है मै जैसे भी और जिसके साथ भी रहूं ये मेरी मर्जी है,लोगो को इससे फ्रक नहीं पड़ना चाहिए। उनको हमारे लाईफ के बारे में कुछ कहने का अधिकार नहीं है।उन्होंने ये भी कहा कि समाज में अगर किसी लडकी को उसके उम्र से जितना भी बड़ा उम्र का लड़का मिल तो इससे समाज को दिक्कत नहीं होगी। पर अगर किसी लड़के को उसकी उम्र से बड़ी लडकी मिले तो समाज को दिक्कत होने लगती है। वो समाज से कहते है कि वो ‘ खुद भी चैन से जिए और लोगो को भी जीने दे ‘जो जिसके साथ भी खुश है उसे खुश रहने दे।

अर्जुन कपूर और मलाइका ने अपने रिश्ते को साल 2019 में सार्वजनिक कर दिया था। और अर्जुन और मलाइका चर्चा के विषय बने रहते है, क्योंकि अर्जुन कपूर मलाइका से उम्र में 12 साल छोटे हैं। और मलाइका ने अरबाज खान से शादी भी की थी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनो तक नहीं टीका,और मलायका का एक बेटा भी है। फ़िर भी वो अर्जून के साथ रिलेशनशीप मे रह रही है,जिसके कारण वो लोगो द्वारा ट्रोल भी किए जा रही है।

अर्जुन कहते है कि सबका एक अतीत होता है, और उन्हे मलायका की अतीत से कोई दिक्कत नहीं है।और उन्होंने अपनी शादी को लेकर ये कहा कि शादी की उनकी कोई प्लान नहीं है और जब होगी तो वो किसी से ये बात नहीं छुपाएंगे।

मलाइका ने भी अर्जुन के लिए कहा कि वो उनको अच्छी तरह से समझते है, और अर्जुन उनका पुरा साथ भी देते है। मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में मशहूर अभिनेता अरबाज खान से हुईं थी। लेकिन फिर कुछ सालो के बाद अरबाज और मलाइका का साल 2017 में तलाक हो गया। और उनकी एक 18 साल का बेटा भी है। अब ना सिर्फ़ मलायका अर्जुन के प्यार मे है, बल्कि अरबाज भी एक विदेशी लड़की के प्यार मे पड़े है ।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *