धर्मेंद्र ने छोटे बेटे बॉबी देओल की सलमान खान के बिग बॉस शो में खोली बड़ी पोल, कहा: बिना अंडरवियर पहने….

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र देओल पहली बार बिग बॉस में अभिनेता सलमान खान के मेहमान बनकर आए थे। तो उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़े एक राज के बारे में खुलासा किया था। इसी दौरान उन्हें बॉबी देओल का भी एक किस्सा सुनाएं दिया जिससे लोग काफी अचंभित रह गए।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेता धर्मेंद्र देओल को अपने बेटे बॉबी देओल से जुड़ा है एक बेहद रोमांचक किस्सा याद आ गया और उन्होंने बताया था कि एक फिल्म में बॉबी देओल ने उनके बचपन का किरदार भी निभाया था।

आपको बता दिया जाए कि धर्मेंद्र देओल ने बताया था कि साल 1977 में फिल्म धर्मवीर में उनके बचपन का किरदार और कोई नहीं बल्कि उनके बेटे बॉबी देओल ने बखूबी निभाया था।

आपको बता दिया जाए कि फिल्म में बॉबी देओल को पहचानने के लिए एक ड्रेस भी सीली गई थी जो वह धर्मेंद्र देओल की ड्रेस से बिल्कुल मिलती-जुलती बनवाई गई थी। लेकिन बॉबी देओल बिना अंडरवियर पहने ही सेट पर जा पहुंचे थे।

बॉबी जैसी ही सेट पर पहुंचे तो उन्हें देखकर सभी लोग हंस हंस कर लोटपोट होने लगे थे।

बता दिया जाए कि धर्मेंद्र देओल जल्दी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी शानदार अदाकारी से और खास अंदाज से लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है। आज भी धर्मेंद्र की फैन फॉलोइंग कयी ज्यादा है। और लोग उनकी एक्टिंग के पीछे दीवाने हैं। वहीं धर्मेंद्र की पत्नी, यानी कि बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी अपनी एक्टिंग से कई लोगों को अपना पीछे दीवाना बनाया हुआ है।

जैसा की हम सभी जानते है अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक ऐसी जोड़ी है, जिसे फैंस सुनहरे पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी लोग काफी पसंद किया करते हैं और काफी सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं। हालांकि फिल्मों में आने से पहले ही अभिनेता धर्मेंद्र देओल प्रकाश कौर से शादी रचा चुके थे। प्रकाश और धर्मेंद्र के 4 बच्चे हैं जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल अजेता और विजेता रखा गया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *