ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में कभी नहीं ये काम, जबकि पति अभिषेक और ससुर अमिताभ बच्चन ने ज्यादातर फिल्मों में किया..

जैसा की हम  सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर   अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और प्रभावशाली अदाकारा की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। उन्होंने अपने मेहनत के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी अदाकारा से करोड़ों फैंस के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है। दर्जनों फ़िल्म में अभिनय करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन किरदारों के नाम रिपीट करने के मामले में अभिनेता अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन से बेहद अलग नज़र आती हैं।

आपको जानकारी दे देगी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1997 में बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया से अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। तब से अब तक ऐश्वर्या राय ने कई तरह की फिल्म बॉलीवुड को दी है। ऐश्वर्या राय दो बार फिल्म फेयर अवार्ड भी जीतकर अपने आप को बेहतरीन एक्ट्रेस भी साबित कर चुकी है।

बता दिया जाए कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में जितनी भी फिल्मों में अभिनय किया है उनमें हर बार उनके द्वारा निभाए गए किरदारों के अलग अलग ही नाम थे। मतलब यह कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन किसी भी एक नाम का किरदार दोबारा निभाती नहीं दिखाई दी।

वहीं अगर हम उनके पति अभिषेक बच्चन के बारे में बताएं तो उन्होंने साल 2000 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। तब से लेकर अब तक उन्होंने 63 फिल्मों में अभिनय किया है।

बता दिया जाए कि अपने फिल्मी करियर में अभिनेता अभिषेक बच्चन तीन बार एक ही नाम के अलग-अलग किरदार निभाते हुए नजर आए थे। अभिषेक बच्चन दो फिल्मों में समीर, दो में राज और दो में विजय नाम का किरदार निभाए थे।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुर अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकार बन चुके हैं। 50 साल से भी ज्यादा समय से फिल्मों में एक्टिंग करने वाले अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को कई तरह की हिट फिल्में दी है।

अगर बात की जाए फिल्मों में नाम रिपीट करने की तो अमिताभ बच्चन भी ऐसा कई बार करते हुए दिखाई दे चुके हैं। अमिताभ बच्चन 21 बार विजय नाम की अलग-अलग किरदार निभा कर लोगों को हैरान कर चुके हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *