नए साल में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ट्रैक्टर डांस रोमांस वीडियो उड़ा रहा गर्दा, देखकर हो जाएगा दिल खुश

भारत में बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ कई ऐसे और भी फिल्मी इंडस्ट्रीज है जो काफी ज्यादा इन दिनों फल फूल रहे हैं. इनमें टॉलीवुड सबसे आगे है. वहीं दूसरी और अगर भोजपुरिया सिनेमा इंडस्ट्री को भी इस लिस्ट में शामिल किया जाए तो किसी को कोई खास हैरानी नहीं होगी. भारत मैं आज भोजपुरिया फिल्म इंडस्ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

बता दें कि भोजपुरिया फिल्म इंडस्ट्री में आज ऐसे कई बड़े कलाकार है जिन्हें पूरा देश जानता है. भोजपुरी के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले रवि किशन आज भोजपुरी के साथ साथ बॉलीवुड, कालीवुड, बॉलीवुड के साथ-साथ कई वेब सीरीज में भी काम कर रहे हैं.

इसके अलावा भोजपुरिया सिनेमा इंडस्ट्री के मनोज तिवारी जो कि फिलहाल अभी बीजेपी के सांसद के तौर पर कार्य कर रहे हैं, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव जिन्हें हर जगह निरहुआ के नाम से जाना जाता है, काफी फेमस है. यह सारे फिल्म स्टार एक्टिंग में महारत हासिल करने के साथ-साथ गायकी में भी महारत हासिल कर चुके हैं.

गौरतलब है कि यह सारे एक्टर अपनी फिल्मों में खुद से ही गाना गाते हैं जो कि काफी ज्यादा लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाता है. अभी हाल ही में भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का नए साल में एक गाना रिलीज हुआ है इस गाने का टाइटल है “आम्रपाली कच कच खाली”.

बता दें कि यह गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा धूम मचा रहा है इस गाने में और पाली और निरहुआ की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है इस गाने के द्वारा दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है बता दें कि गाने की शुरुआत में ही निरहुआ और आम्रपाली ट्रैक्टर पर बैठकर एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

अगर भोजपुरी गानों की बात करें तो पवन सिंह के द्वारा गाया हुआ गाना “लॉलीपॉप लागेलू” पूरे विश्व में लोकप्रिय है. इस गाने को अब तक करोड़ों लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं. आज भी अगर बिहार और यूपी के किसी शादी मैं यह गाना नहीं बजता तो बिल्कुल फिल काफी का सा माहौल हो जाता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *