₹400 से भी कम कीमत में रिलायंस जिओ लाया है अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लंबी वैधता का यह प्लान, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से एक बेहतरीन ऑफर समय-समय पर लाती रहती है . हम आपको बता दें कि जिओ के पास अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए ढेरों प्लान उपलब्ध है जिनके शुरुआत पर मात्र ₹15 से ही होती है. आज के समय में बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपने घरों में या फिर ऑफिसों में वाईफाई होने कारण अपने मोबाइल डेटा का उपयोग केवल ऐसे समय पर ही करते हैं जब कहीं बाहर जाते हैं. इस तरह के ग्राहकों को अक्सर एक ऐसे प्लान की आवश्यकता होती है जिसमें उन्हें अधिकतम वैलिडिटी और न्यूनतम डाटा एक बजट में मिल जाए. आपको इस लेख के जरिए रिलायंस जिओ के ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं.

रिलायंस जिओ का ₹395 वाला प्लान

हम आपको बता दें कि इस प्लान को ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिनके पास वाईफाई है या फिर उन्हें कॉलिंग और लंबी वैलिडिटी की जरूरत है. इस प्लान के अंतर्गत ग्राहक को 6 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग लंबी वैधता और 1000 s.m.s. भी मिलता है. हम आपको बता दें कि जिओ के इस प्लान की वैलिडिटी कुल 84 दिनों की होती है. जिओ के पास 84 दिनों की वैलिडिटी में यह सबसे सस्ता प्लान है.

आपको बता दें कि इस प्लान के साथ ग्राहकों को सिर्फ डाटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और S.M.S. ही नहीं मिलता है बल्कि इसके अतिरिक्त भी अन्य कई बेनिफिट्स इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को दिए जाते हैं. हम आपको बता दें कि इस प्लान के साथ साथ ग्राहकों मूवी देखने के लिए जिओ सिनेमा, लाइव टीवी देखने के लिए जिओ टीवी, जिओ क्लाउड और जिओ सिक्योरिटी का फ्री एक्सेस दिया जाता है. अगर आप एक लंबी वैधता वाला प्लान की तलाश में है तो यह आपके लिए एक बेहतरीन प्लान साबित होगा.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *