जब सैफ अली खान की बेटी करोड़ो की मलिकन होने के बावजूद सारा अली खान सिर पर घास ढोने के लिए हुए मजबूर

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 में मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ। जैसा की हम सभी जानते है अभिनेत्री सारा अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुख रखती नज़र आती हैं। सारा के पिता का नाम सैफ अली खान है और मां का नाम अमृता सिंह है जो बॉलीवुड की अस्सी के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक थी। अभिनेत्री सारा के माता-पिता तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे।

अभिनेत्री सारा अली ख़ान एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अपने महनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाई है। अभिनेत्री सारा अली खान ने वर्ष 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अभिनय करते नज़र आई थी। जैसा की हम सभी जानते है अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अस्सी के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी और शर्मिला टैगोर की नातिन है।

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान का अंदाज़ दूसरी एक्ट्रेसेज़ से बिल्कुल अलग दिखाई देती हैं।बिंदास सारा कई बार ऐसे काम करती नज़र आती हैं जिसे देखकर लोग भी दंग रह जाते हैं आम तौर पर स्टार किड्स या एक्ट्रेसेज़ को रियल लाइफ़ इस अंदाज़ में कम ही स्पॉट किया जाता है सारा का अब एक वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होता दिखाई दे रहा है। जिसमें वो घास की गठरी सिर पर उठाये घूमती दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दिया जाए कि यह वीडियो सारा की देशभर में यात्राओं का सम्मेलन है। इस वीडियो की शुरुआत दिल्ली से लेकर इंडिया गेट तक की है। सारा कहती हैं नमस्कार दर्शकों, हम इंडिया गेट यानी भारतीय दरवाज़े पर मौजूद हैं। इसके बाद सारा सिर पर घास की गठरी उठाये दिखाई देती हैं। यह बिहार में किसी जगह का बताया जा रहा है। फिर जयपुर, सांगला, वैष्णो देवी, वाराणसी और गोवा में सारा दिखाई देती हैं। सार

जैसा की हम सभी जानते है वो जहां भी जाया करती हैं वह वहां वीडियो लाइव ज़रूर करती नज़र आती हैं। या फिर वीडियो ब्लॉग ही बना लेती हैं। यह सारी क्लिप्स उन्हीं सब वीडियो का ही बताया जा रहा है। हर क्लिप में सारा अलग गेटअप और अंदाज़ में ही नज़र आ रही हैं। इनमें कुछ वीडियो बहुत साल पुरानी है। सिर घास वाले हिस्से को लेकर दर्शक सारा की सादगी को बेहद पसंद करते हैं। लोग तरह तरह के कमेंट्स भी करते दिखे।

बता दिया जाए कि इससे पहले अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी नाक पर फ्रैक्चर का वीडियो भी साझा किया था। जिसमें उनकी ज़ख़्मी नाक साफ साफ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के साथ सारा ने कैपशन करते हुए लिखा है- सॉरी अम्मी,अब्बा,इग्गी नाक काट दी।

अभिनेत्री सारा अली खान की फ़िल्मों के बारे में बताया जाए तो उन्होंने आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे में दिखाई दी।इस फ़िल्म में सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ नज़र आई। बता दे अभिनेत्री सारा अली खान की यह पांचवीं बॉलीवुड फ़िल्म है जिसमें उन्होंने कमाल का अभिनय किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *