नए साल के अवसर पर जिओ ने बढ़ाई अपने इस खास ऑफर की अंतिम तिथि, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि वर्तमान में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने अपने प्लान के रेट बढ़ाए थे. जिससे यह हुआ था कि ग्राहकों की जेब ढीली पड़ने लगी थी और वह एक अपने लिए किफायती और सस्ता प्लान तलाश रहे थे. इसी बीच रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा आराम देते हुए एक नया ऑफर लांच किया है. हम आज आपको इस लेख के जरिए इसी के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं .

आपको बता दें कि नए साल के अवसर पर जिओ के 2,545 रुपए वाले प्रीपेड प्लान पर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है. हम आपको बता दें कि जियो का ऑफर जो कि सामान्य था 336 दिन की वैधता के साथ मिलता है उसे बढ़ाकर अब 365 कर दिया गया है. हम आपको बता दें कि शुरुआत में आपको इसका लाभ उठाने के लिए 2 जनवरी तक अपना रिचार्ज करना था लेकिन अब इसकी वैधता बढ़ाकर 7 जनवरी कर दी गई है.

इसका अर्थ ये हुआ कि अब ग्राहक यदि जिओ का 2545 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज कराते हैं तो वह इस प्लान को पूरे 1 साल तक यूज़ कर पाएंगे. रिलायंस जिओ द्वारा यह भी बताया गया है कि यह ऑफर नए और पुराने दोनों ग्राहकों पर लागू होगा और इस प्लान के अंतर्गत उन्हें 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन प्राप्त होगा.

आपको बताते चलें कि रिलायंस जिओ का यह ऑफर उनकी वेबसाइट के साथ-साथ MY JIO एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है. इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है. हम आपको बता दें कि इस प्लान में आपको जिओ एप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है. ध्यान रहे यह प्लान केवल सीमित समय के लिए है. अगर आप जियो यूजर हैं तो जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठाएं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *