टीवी सीरियल तारक मेहता के बाबूजी हुए रोमांटिक, इस हसीना को बाहों में लेते हुए फोटो हुए वायरल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज टीवी जगत का मशहूर शो बन चुका है, यह शो जितना लोकप्रिय है उतने ही इस शो के किरदार भी। वहीं इस शो के हर एक किरदार अपने आप में काफी मशहूर है, यहीं नही वे आए दिन अपने से जुड़े खबरों के कारण सुर्खियों में भी आ जाते हैं। अभी हाल ही में इस शो के बापूजी, या यूं कहें चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट ने अपने रियल लाइफ की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे काफी यंग और हैंडसम दिख रहे हैं। पर सबसे चौकाने वाली बात यह है कि, उनमें से एक तस्वीर में वे एक खूबसूरत महिला के संग पोज देते हुए दिखाई दे रहे है, जिसे देख कर आप भी एक बार के लिए हैरान रह जाएंगे।

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद से सबकी इस हसीना की जानने की उत्सुकता बढ़ गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाने वाले बापूजी जिस महिला के साथ दिखाई दे रहे है वे और कोई नहीं उनकी रियल लाइफ पत्नी कृति भट्ट हैं। वहीं आपको बता दें, उनकी पत्नी कृति लाइमलाइट से काफी दूर रहती है, पर अमित इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी वाइफ और अपने दोनों बेटों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इसके अलावा इस तस्वीर को देखकर यूजर्स और उनके फैंस के द्वारा मजेदार कमेंट मिले है, एक ने कहा, ये जेठिया की मां हैं। तो दूसरे ने यूं कह कर अपनी सलाह रख दी, दया की जगह अब बापूजी की पत्नी को शो में आना चाहिए। वहीं कई लोग अमित की जमकर तारीफ करते हुए भी दिख रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *