शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ संबंधों के बाद अब इस शख्स के साथ एयरपोर्ट पर देखी गई एक्ट्रेस अनन्या पांडे, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड स्टार चंकी पांडे ने अपने जीवन में अपने एक्टिंग और स्वभाव के दम पर अपने लाखों फैंस बनाए हैं. लोग उनकी सादगी, स्वभाव के फैन हैं. हम आपको बता दें कि उनकी बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है सोशल मीडिया से लेकर पूरे भारत में उनके लाखों चाहने वाले है. जैसा कि आप जानते हैं कि अभी कुछ दिनों पहले ही अनन्या पांडे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आई थी. आपको बता दें कि जिस केस में आर्यन खान जेल में बंद थे, उसी केस से संबंधित पूछताछ अनन्या पांडे से भी की गई थी. हम आपको बता दें कि एक बार फिर अनन्या अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बनी है.

गौरतलब है की अनन्य पांडे को एयरपोर्ट पर एक अनजान शख्स के साथ देखा गया. हम आपको बता दें कि लोगों के लिए यह काफी चौंकाने वाला था, क्योंकि इससे पहले अनन्या ने इस शख्स के बारे में कभी कहीं कोई बात नहीं की थी. हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि एक्टर इशान खट्टर है. बताते चलें कि अनन्या पांडे इशान खट्टर को बेहद पसंद करती है और दोनों ने साथ ही में अपना नया साल सेलिब्रेट किया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ रिलेशनशिप में है. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इनकी कई तस्वीर साथ में वायरल हो रही है. यह दोनों आजकल काफी समय साथ में ही व्यतीत करते हैं.  हालांकि अनन्या और ईशान ने अभी तक इस पर कोई अपना आधिकारिक बयान नहीं दिया है. बता दें कि अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 मूवी से की थी.  इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *