सलमान खान ने इन दो हसीनाओं के साथ मनाया न्यू ईयर पार्टी, जानिए दोनों की साथ सलमान की अफेयर की अफवाह , आखिर कौन है यह दोनों हसीनाएं

यूलिया वंतूर,संगीता बिजलानी बिना सलमान ने काक के साथ मनाया नया साल का कुछ असर की जिसमें सलमान खान उनकी दो रूम रूम अट गर्लफ्रेंड के संग देखा जा सकता है। सलमान खान के ब्रेसलेट के बारे में जाने कुछ खास बातें, आखिर ऐसा क्या हुआ था कि 7 बार बदलना पड़ा था सलमान को ब्रेसलेट का पत्थर

इस साल बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपने करीबी दोस्तों के साथ नया साल 2022 मनाया उनकी रोमांस गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर को कल रात एक कर के साथ पार्टी करते देखा गया था पार्टी में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी शामिल थी इनके अलावा बीना काक भी सलमान खान के पार्टी में दिखी। इंस्टाग्राम पर बीना काक ने पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें सलमान खान के रियल ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट जैकेट पहने हुए नजर आए। आपको बता दें कि यह न्यू ईयर पार्टी सलमान के पनवेल फार्म हाउस पर हुआ है।

इंस्टाग्राम पर छाई पोस्ट्स

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने भी इंस्टाग्राम पर बिना का अमेरिका का सामान था लव कुश लव कुश संगीता बिजलानी के साथ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की एक वीडियो में उन्हें हैप्पी न्यू ईयर के नारे लगाते देखा जा सकता है।

*सलमान की ऑटो सवारी* सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए देखकर नेटिज्म दंग रह गए थे वहीं हाल ही में अपनी जन्मदिन से 1 दिन पहले एक्टर को उनके पनवेल फार्म हाउस पर एक सांप ने काट लिया था उन्हें उन्हें इलाज के लिए कमेटी में एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और 6 घंटे के इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई सलमान ने इस घटना को अपनी जन्मदिन की रात मीडिया के साथ साझा किया था।

सलमान की जुबानी

सलमानी संबंध में बताया मेरी फार्म हाउस में एक सांप घुस गया था मैं उसे लाठी की मदद से बाहर ले गया धीरे-धीरे वह मेरे हाथ में आ गया फिर मैंने उसे छोड़ने के लिए हाथ में पकड़ लिया तब उसने मुझे तीन बार काटा यह एक तरह का गैर जहरीला सांप था मैं 6 घंटे तक हस्पताल में भर्ती रहा मैं अब ठीक हूं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *