एक रिचार्ज में 336 दिनों की बेनिफिट्स, jio की तरफ़ से मिलेगा 899 रूपये की रिचार्ज में एक साल की वैधता के साथ अन्य बेनिफिट्स

जिओ का एक ऐसा प्लान जिसमें यूजर्स को मिलेंगी कम पैसों में ज्यादा बेनिफिट्स। यह प्लान यूजर्स को टेलिकॉम कंपनी Jio की तरफ़ से मिल रहीं है। यह सिर्फ़ Jio के यूजर्स के लिए है। इस प्लान में केवल 899 रुपये लग रहे है।

और इस प्लान की वैधता पूरे 336 दिन यानी कि पूरे एक साल की है। इस प्लान में जो भी बेनिफिट्स हैं वो 28 दिन के लिए रहते है और फिर 28 दिनों के बाद दोबारा से बेनिफिट्स वापस दुबारा से उपलब्ध हो जाते हैं।

रिलायंस jio के आने के बाद से ही टेलीकोम की दुनिया में हडकंप मचा हुआ है। पहले के मुकाबले अब इंटरनेट से लेकर कॉलिंग सब सस्ता हो चुका है। पिछले महीने ज्यादातर सारी कम्पनीओ ने अपने प्लान की कीमतो को बढ़ाया है।

Jio के सारे बेनिफिट्स सिर्फ़ एक ही प्लान में

Jio के एक साल का प्लान का कीमत मात्र 899 रुपये है और यह 336 दिन की वैधता के साथ मिल रही है। यह प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा और अन्य बेनिफिट्स मिलती है, और फिर ये 28 दिनों के बाद दुबारा उपलब्ध हो जाते है।

इस पूरी वैधता में जिओ के यूजर्स को 24 जीबी डाटा मिल रहा है। और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। सिर्फ़ इतना ही नहीं यह 28 दिन की वैधता में 50 SMS की भी सुविधा मिल रहे हैं। साथ ही साथ Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

कुछ और प्लान की सुविधा भी मिल रही है

जिओ के इस प्लान के साथ कुछ अन्य प्लान भी मिल रही है।जिओ के अन्य प्लान में 222 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा रोजाना मिल रहा है। और 186 रुपये के प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा रोजाना मिल रहा है। और 152 रुपये की प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ 0.5 जीबी डाटा रोजाना मिल रहा है।

तथा 125 रुपये के प्लान में 0.5 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा जैसी बेनिफिट्स रोजाना प्राप्त होगी लेकिन यह 23 दिन ही वैधता की है। और 91 रुपये के प्लान में वैधता 28 दिन की है और 0.1 जीबी डाटा रोजाना दिया जा रहा है। और जिओ यूजर्स को 75 रुपये के प्लान भी मिल रहे है।जिसमें यूजर्स को 0.5 जीबी डाटा के साथ 23 दिनों की वैधता प्राप्त होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *