बुर्का पहने हुए लड़के ने पार्क में बेंच पर पास बैठी लड़की के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया पर इस समय लोगों के साथ प्रैंक करके वीडियो अपलोड करने का एक अलग ट्रेंड चला हुआ है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स खासकर यूट्यूब चैनल चलाने वाले लोग ऐसा कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसमें यह लोग आम पब्लिक के साथ कुछ ऐसा काम कर जाते हैं, जिससे एक आम इंसान अपना संयम खो देता है. और जब उन्हें डांटना मा रने के लिए दौड़ता है तो यह लोग कैमरे की तरफ दिखाकर उन्हें बताते हैं कि उनके साथ एक प्रैंक हुआ है. आपको ऐसे ही एक प्रैंक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ पड़ा है जिसमें एक लड़की के साथ ऐसा मजाक किया गया है जिसे देख कर कुछ लोग हंस रहे हैं तो कुछ उस लड़के को भी समझा रहे हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में अब तक 17000 से अधिक लाइक आ चुके हैं और इसे लगभग 100000 से अधिक लोगों ने देखा है. हम नीचे आपको उस वीडियो का लिंक दे रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप उसे देख सकते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYJ-WjAlqH2/?utm_medium=copy_link

आप इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. हम आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस कुछ सेकंड के वीडियो में एक व्यक्ति बुर्का पहनकर पार्क में एक बेंच पर बैठ जाता है और उसके पास कुछ अंडे होते हैं जिन्हें वह जब भी कोई उस खाली बेंच पर बैठने आता है तो नीचे रख देता है. आपको बता दें कि यह वीडियो देखकर लोग हंसते हंसते अपना पेट पकड़ ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह किसी के साथ ऐसा मजाक ना करें.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *