लव स्टोरी पर उठाया पर्दा, कहा शादी के बाद भाग गई थीं नुसरत जहां!

आज हम बात कर रहें,बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपने निजी ज़िंदगी के कारण सुर्खियों में रहती हैं, एक्ट्रेस के एक बयान सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। ऐक्टर्स ने अपने रिलेशनशीप के बारे में खुलकर बताया इस बातचीत में उनका साथ दिया यशदास गुप्ता ने। उन्होंने अपने प्रेम कहानी के बारे में कुछ प्यारे बात बताई।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां या यूं कहूं बंगाला सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हाल ही में अपने निजी जिंदगी के कारण काफ़ी चर्चा में रही हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के कारण जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह अपने रिलेशनशीप एक्टर यश दासगुप्ता से हर वक्त खुलकर बात की हैं। यह भी देखा गया है, की चुप्पी साधे रखने के बावजूद भी वह रिलेशनशिप को छुपाया नहीं। उन्होंने अपने लवस्टोरी पर खुलकर बात की है। आपको बता दें, नुसरत और यश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नुसरत काफी कैंडिड अंदाज में दिखाई दीं, और जहां अपने प्यार के इजहार करने के वक्त नुसरत ने यह भी कहा ‘मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी’।

पर नुसरत जहां ने अपने रेडियो शो ‘इश्क विद नुसरत’ में यश दासगुप्ता को गेस्ट के तौर पर बुलाया था। उन्होंने इस शो पर खुल कर अपने और यश के बारे में बात की थीं। उन्होंने बताया था की यश को ‘मेरी च्वाइस’। शो में जब यश ने नुसरत से पूछा आप बताए कि हमार रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई? तब नुसरत ने कहा कि ‘मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी’। यह जवाब सुन यश एक पल के लिए चौंक गए और कहा- ‘तुम भाग गई थीं? तुम्हारा मतलब है कि हम हाथ पकड़कर सड़कों पर भागे?’… फिर नुसरत ने कहा- ‘नहीं नहीं, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई, ये सही शब्द है’।

आपको बता दें, नुसरत का यह वीडियो में उन्होंने कहा कि ‘इस ये एपिसोड का सब्जेक्ट यही है कि ‘मेरा प्यार, मेरी चॉइस, मैं तुम्हारे संग प्यार में पड़ी, ये मेरी चॉइस थी और बाकी सब इतिहास है’। हालांकि, नुसरत ने शादी पर सस्पेंस जारी रखा है। उन्होंने यश दासगुप्ता संग शादी को लेकर कोई बात नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर वो इसकी हिंट दे चुकी हैं। उनके एक पोस्ट से हमें यह पता चल गया, जिसमें उन्होंने खुद लिखा था- ‘हस्बैंड और डैड’।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *