स्टाइल के चक्कर में ड्रेस की चैन लगाना भूल गई उर्फी जावेद, कैद हो गई प्राइवेट अंग

सोशल मीडिया के इस आधुनिक दौर में ऐसे कई कलाकार हैं जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने साथ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं और उन्हीं नामों में से एक है बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेर चुकी अदाकारा ऊर्फी जावेद. और उसे जावेद सोशल मीडिया पर बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती दिखती हैं और आज भी उनका एक ड्रेसिंग स्टाइल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग रोजाना अपने प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं और उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों को देखना पसंद भी करते हैं और जल्द ही वायरल भी कर देते हैं. उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं और हाल ही में उन्होंने कैसा वीडियो शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है.

हाल ही में अपलोड किया उनके वीडियो में उर्फी जावेद काले रंग की सामने से कटी कटी ड्रेस में नजर आ रही हैं और लोग उनके इस अदा को पसंद भी कर रहे हैं वही उर्फी के पहनावे को लेकर लोग उनकी आलोचना भी करते नजर आते हैं. हाल ही में वायरल एक वीडियो में उन्होंने सी ग्रीन कलर की शानदार सी ड्रेस पहन रखी है लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनके ड्रेस में कुछ अलग देखने को मिल रहा है. इस ड्रेस में उन्होंने बीच से लगे एक चैन को आधे से ज्यादा खोल रखा है जिसके वजह से उनके सामने का हिस्सा काफी हद तक दिखाई दे रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं वहीं उन्हें आलोचकों का भी सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, अगर आपको दोबारा से जिंदगी में जीने का मौका मिले तो क्या आप पहले की तरह ही जीना चाहोगे.

https://www.instagram.com/reel/CWU4utsopIy/

बताते चलें कि उसी का यह वीडियो काफी चर्चा में बना हुआ है और आलोचक इनके इस वीडियो पर भद्दे कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं, कुछ दर्शकों ने तो यह लिख दिया कि काफी भद्दी नजर आ रही हो तो वही दूसरे ने लिखा कि इतना भी चैन क्यों लगा रखा है इसे भी खोल दो.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *