शादी और पार्टियों में परफॉर्मेंस देने के लिए इतने रुपए चार्ज करते हैं यह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, पढ़ें पूरी खबर

सभी लोगों के जीवन में शादी उनके जीवन का एक यादगार लम्हा होता है. आम आदमी से लेकर बड़े लोगों तक हर कोई अपने हिसाब से इसे अपने लिए खास बनाने की पूरी कोशिश करता है. अपने जीवन के इस लम्हे को खास बनाने के लिए लोग लाखों करोड़ों रुपए तक खर्च करने को तैयार हो जाते हैं. वहीं बहुत से लोग बॉलीवुड स्टार्स को भी अपनी शादी में इनवाइट करने से नहीं चूकते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी में आने के लिए एक मोट अच्छी रकम चार्ज करते हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के मस्तानी कही जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में शामिल हैं. हम आपको बता दें कि वर्तमान में दीपिका बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले बसे हुए हैं. अगर आप दीपिका पादुकोण को अपनी शादी में बुलाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक अच्छी खासी मोटी रकम चुकानी होगी. हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण किसी भी शादी या पार्टी में आने के लिए तकरीबन एक करोड़ रुपए फीस चार्ज करती है.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाले प्रियंका चोपड़ा भी किसी शादी पार्टी में आने के लिए एक अच्छी फीस चार्ज करती है. हम आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा किसी एक शादी या पार्टी में आने का लगभग 2 से 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम की कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को आज कौन नहीं जानता है भारत ही नहीं पूरे विश्व में उनके लाखों चाहने वाले हैं. हम आपको बता दें कि अगर अनुष्का शर्मा को आप अपनी शादी पार्टी में बुलाना चाहते हैं तो आपको 70 से 80 लाख रुपए चुकाने होंगे.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले मशहूर एक्टर शाहरुख खान भी इस लिस्ट में शामिल है हम आपको बता दें कि शाहरुख खान को एक शादी या पार्टी में बुलाने के लिए आपको अपनी जेब अच्छी खासी ढीली करनी होगी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके एक शादी या पार्टी में आने का चार्ज तीन से चार करोड़ रुपए है.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ एक ऐसी एक्ट्रेस है जो भारत की शादियों में परफॉर्म करती कैटरीना है. हम आपको बता दें कि शादी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कैटरीना कैफ लगभग 2.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *