मीरा राजपूत ने किया खुलासा, 16 साल की उम्र में पहली बार पति शाहिद कपूर से मिली थी, ये थी वजह

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल माने जाती हैं। दोनों गोवा में अपनी बहुत जरूरी छुट्टी के लुफ्त उठाते नज़र आ रहे हैं। शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपनी ट्रिप से बहुत सारी तस्वीरें साझा करती नज़र आती हैं जो सोशल मीडिया पर वह तस्वीरें और वीडियोज़ धूम मचाते दिखाई देता है।

जानकारी दे दे कि शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती लेकिन इसके बाद भी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की कैमेस्ट्री बेहद रोमांचक दिखाई देती है। ऐसे में हर कोई को यह जानने के लिए बेहद उत्सुख है कि आखिर पहली बार इस दोनों की कब और कैसे मुलाकात हुई थी। आपको बता दिया जाए कि इंस्टाग्राम पर मीरा के एक इंटरेक्टिव सेशन में एक फैन ने उनसे शाहिद से पहली मुलाकात के बारे में भी सवाल पूछा था। जहां उन्होंने अपनी मुलाकात के बारे में कई बातों को विस्तार से बताया था।

बता दे मीरा राजपूत ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया था कि पहली बार जब उनकी शहीद से पहली मुलाकात थी। जब वह सिर्फ 16 साल की थीं। आपको बता दे मीरा उस दौरान अपने माता पिता के साथ कॉमन फैमिली फ्रेंड के घर में पहुँची हुई थी। जहां फंक्शन में सूफी संगीत का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। आपको बता दे यह पहली बार था जब दोनों ने पहली बार एक दूसरे को देखा था।

बता दिया जाए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद और मीरा राजपूत की शादी 7 जुलाई 2015 को अरेंज मैरेज हुई थी। उनके शादी के पांच साल पूरे हो चुके हैं। बता दे वे दो बच्चों बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के माता-पिता हैं। जैसा की हम सभी जानते है मीरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बच्चों के साथ तस्वीरें साझा करती नज़र आती हैं। यह तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होती है और फैंस बेहद पसंद भी करते हैं।

बता दे मीरा ने अपने एक इंटरव्यू में पहले भी खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें शाहिद के काम और उनकी लाइफ स्टाइल को पूरी अच्छी तरीके से समझ लिया है और अब वे इसके लिए पूरी तरह से रेडी है और इसकी आदी हो चुकी हैं। मीरा राजपूत ने खुलासा किया कि यहाँ ज़िन्दगी जीने से कपड़े पहनने तक हर चीज़ उनके लिए नई थी। जो उनके अब समझ आ गई है।

उन्होंने आगे कहा की पहली बार उन्होंने रिप्ड जीन्स शादी के बाद ही पहनने मिली थी। आगे उन्होंने खुलासा किया कि जीवन के प्रति शाहिद की सरलता एक और गुण है जिससे वह वह बेहद पसंद करती हैं। वे मानती है कि शाहिद के इसी गुण के कारण इस नए वातावरण में आसानी से ढ़ल सकी और अपना पाई। मीरा बताती है कि एक दूसरे की उलझनों को दूर करने के लिए भी बहुत मेहनत करती हैं ताकि दोनों की लाइफ आसान हो।

आपको बता दिया जाए कि वहीं यह भी लोगों का कहना है कि जल्द ही मीरा राजपूत भी फिल्मों में नज़र आने वाली है। हालांकि मीरा ने इन तमाम अफवाहों को महज अफवाह करार करते हुए कहा है कि वे कभी भी फ़िल्म इंडस्ट्री दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती है। शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो शाहिद कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म जर्सी को ले कर आने वाले हैं जो साउथ फ़िल्म जर्सी की रीमेक होने वाली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *