तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा के साथ कैसे हैं रिश्ते? अरबाज़ खान ने किया खुलासा

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी बहुत सारी जोड़ियां है जो शादी के बाद तो बहुत साल तक साथ रहे थे। लेकिन शादी के बाद कुछ अनबन होने की वजह से उनका तलाक हो गया। उन जोड़ियों में से कई जोड़ी सुपरस्टार की भी है जो तलाक के बाद भी अभी अपनी पार्टनर के साथ अच्छे रिश्ते रखते नजर आती हैं।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान भी उन्हीं लिस्ट में आते हैं। दोनों ने 2016 में आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया था।

इसके बाद 2017 में कोर्ट ने इन्हें तलाक की मंजूरी दे दी थी और दोनों हमेशा हमेशा के लिए दूसरे से जुदा हो गए थे। तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते निभाते नजर आते हैं। दोनों हर सुख दुख में एक दूसरे का साथ देने से कभी भी पीछे नहीं हटते और अपनी बेटे की को पेरेंटिंग भी इसी वजह से साथ में किया करते हैं।

ताकि उनके बच्चे को माता पिता का प्यार मिलता रहे। यही वजह है कि अरबाज खान ने तलाक लेने के बाद भी कभी अपने बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को देने पर सवाल नहीं किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने खुलासा किया था कि तलाक लेने का मतलब यह नहीं होता है कि कोई किसी का दुश्मन बन जाए। आप उस व्यक्ति के साथ इतने खूबसूरत पल बिताए होते हैं तो वह आपका दुश्मन कैसे बन सकता है। जब उनका तलाक हुआ था तो वे जानते थे कि अरहान को उनकी मां की सबसे ज्यादा जरूरत है। इसीलिए उन्होंने कभी भी मलाइका अरोड़ा पर सवाल नहीं उठाए हैं।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बेटे 18 साल के हो गए हैं। और फिलहाल अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। हाल ही में वह वेकेशन पर इंडिया पहुंचे थे और अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किए थे।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ,अरबाज खान से तलाक लेकर अलग हो चुकी है। और दोनों अपनी अपनी लाइफ में बहुत खुश नजर आते हैं। जैसा कि हम सभी जानते है अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट करती नजर आती है। और वह उनके साथ बेहद खुश है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *