साल 2021 में इन बॉलीवुड हसीनाओं ने बढ़ाया बिकनी में इंटरनेट का पारा, जाने कौन है नंबर वन

बॉलीवुड में बिकनी पहनने का क्रेज काफी पुराना है. हम आपको बता दें कि आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिकनी में अपनी फोटो डालती रहती है और वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है. हम आज आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बीते साल 2021 में अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया.

कियारा आडवाणी

फिल्म कबीर सिंह से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में उनको पीले रंग की बिकनी में साफ देखा जा सकता था. आपको बता दें कि उनके द्वारा यह फोटो शेयर करने के कुछ समय बाद ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कियारा का फिगर देखकर लाखों लोग उनके दीवाने हो गए और उनके फैंस ने भी उनकी तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया.

जानवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती है. हम आपको बता दें कि जहान्वी कपूर इस साल कई बार वेकेशन मनाने बाहर गई थी और यही कारण है कि उनकी इस साल बिकनी में कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

अनन्या पांडे

अन्य बॉलीवुड कलाकारों की तरह अनन्य पांडे भी छुट्टियां मनाने मालदीव गई थी. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बेहद ही बोल्ड फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की थी. हम आपको बता दें कि इन फोटो में वह पीले रंग की डॉटेड बिकनी में नजर आई थी.

मलाइका अरोड़ा

कुछ दिनों पहले ही मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गई थी. आपको बता दें कि मालदीव में मलाइका अरोड़ा ने अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर की थी. जो कि देखते ही देखते वायरल भी हो गई थी. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में मलाइका बिकनी पहने हुए नजर आ रही थी और उनका फिगर बेहद ही हॉट लग रहा था.

दिशा पटानी

हाल ही में दिशा पटानी छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई हुई थी. जहा पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बिकनी में नजर आ रही थी. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में दिशा पटानी बेहद ही हॉट लग रही थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *