असफलता पर सारा अली खान ने खुलासा किया, इस फिल्म के तीन साल बाद सफलता का स्वाद चखने को मिला

जैैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अतरंगी रे फ़िल्म के वजह से सुर्खियां बटोरती नज़र आ रही हैं। आपको बता दे फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है। बात दे अभी अगर किसी के चर्चे हो रहे हैं तो वो हैं अभिनेत्री सारा अली खान। इस फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान बिहारी लड़की के किरदार निभाते नज़र आने वाली है।

इस फिल्म में उनका नाम है रिंकू सूर्यवंशी। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं और दर्शक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। ऐसे में कमाई के लिहाज से नहीं बल्कि इसकी सफलता का श्रेय कहानी और कलाकारों की अदायगी को जाता है जिसमें यकीनन अभिनेत्री सारा अली खान का बहुत बड़ा योगदान है।

अभिनेत्री सारा अली खान की ये पांचवी फिल्म है जिसमे उन्होंने अपना जलवा बिखेरा है और सिंबा के बाद रिलीज उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब रही। और इस बात का डर हमेशा सारा अली खान को रहता है।

हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान ने सिंबा के बाद फ्लॉप हुई अपनी फिल्मों और अतरंगी रे को लेकर भी इंटरव्यू में खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि सिंबा के बाद अब जाकर उन्होंने सफलता का स्वाद चखाने को मिला है। आपको बता दे फिल्म लव आज कल औऱ कुली नंबर 1 के फ्लॉप होने के बाद वे बेहद टेंशन में रहने लगी थी। सारा अली खान बताती है कि 2020 उनके लिए काफी मुश्किलों से भरा रहा है।

आपको बता दिया जाए कि 2018 में सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत केदारना फिल्म से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे। फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक थी। खास बात ये थी कि पहली ही फिल्म में सारा को खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका मिला जिसमे उनका किरदार काफी दमदार था और लोगों ने खूब सरहाया भी। फिल्म हिट रही और लोगों ने सारा के अभिनय को भी पसंद किया था।

इसके बाद आई सिंबा मूवी में अभिनेत्री नज़र आई थी। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह की इस फिल्म में यूं तो सारा अली खान का किरदार उतना दमदार नहीं दिखाया गया लेकिन फिर भी उन्होंने जितना काम किया उससे दर्शक बेहद खुश थे। इसके बाद आई लव आज कल 2 और कुली नंबर 1 दोनों ही फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

उस वक्त सारा अपने करियर को लेकर बेहद टेंशन में थी उन्हें रात को नींद भी नहीं आती थी। करियर की शुरुआत में ही दो-दो फिल्मों का फ्लॉप हो जाना बहुत बड़ी बात होती हैं। इसके बाद अभिनेत्री अतरंगी रे फिल्म में नज़र आई जो दर्शकों को बहुत रास आई थी। सारा ने इस फिल्म से खुद को साबित किया है कि वे भी बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल हो सकती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *