बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं असल जिंदगी में है बस इतनी पढ़ी लिखी, जानें इनके बारे में

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने एक्टिंग करियर को लेकर कितना सीरियस रहती है. वह हर संभव प्रयास करती है कि जिससे उनका एक्टिंग करियर सक्सेसफुल हो जाए. इसके लिए वह बड़े से बड़ा त्याग करने के लिए भी तैयार रहती है. हम आज आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अदाकारा कंगना रनौत आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उन्हें बॉलीवुड क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. हम आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी 12 तक की पढ़ाई भी पूरी नहीं कर पाई थी, और आज वह बॉलीवुड की सबसे महंगी सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है.

अनन्या पांडे

मशहूर बॉलीवुड कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी. हम आपको बता दें कि अनन्या पांडे सिर्फ 12th तक की पढ़ाई की है. और आज वह बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा है.

आलिया भट्ट

वर्तमान में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हम आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से डेब्यू किया था. वह बताती है कि अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिलने लगे जिसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई 12th के आगे पूरी नहीं की.

सोनम कपूर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी एक्टिंग की तरफ अपना ध्यान लगाने के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी हम आपको बता दें कि सोनम कपूर ने 12th करने के बाद ग्रेजुएशन में एडमिशन तो लिया लेकिन अपनी पढ़ाई उन्होंने बीच में ही छोड़ दी और इसी के बाद उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *