गंदी बात की सीजन 6 में बोल्ड सीन देकर मचाई थी इस एक्ट्रेस ने सनसनी, देखे फोटो

हम सभी जानते हैं की पिछले 1 साल में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और उन पर आने वाली वेब सीरीज की डिमांड कितनी बड़ी है. आजकल हर कोई थिएटर जाने के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही शो देखना पसंद करता है. निर्माताओं को भी सेंसर बोर्ड के कट की कोई चिंता नहीं होती है और धड़ल्ले से अपनी पिक्चर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करते हैं. सेंसर बोर्ड के प्रभाव से मुक्त होने के कारण ही बहुत सी ऐसी वेब सीरीज है जिनमें कंटेंट के नाम पर दर्शकों के सामने सिर्फ अश्लीलता परोसी जाती है.

गौरतलब है कि मशहूर एडल्ट वेब सीरीज गंदी बात जिसका सीजन 6 हाल ही में रिलीज हुआ है. इसकी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता अपने बोल्ड फोटोशूट और इस वेब सीरीज में अपने बोल्ड सीन को लेकर खासा चर्चा में है. आपको बता दें कि यह वेब सीरीज अल्ट बालाजी नामक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है.

इस वेब सीरीज में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की बात करें तो वह असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड और हॉट है. वह इस वेब सीरीज के सीजन 6 में भी बोल्ड सीन देकर खासा चर्चा में आ गई थी. हम आपको बता दें कि उन्होंने इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए थे.

गौरतलब है कि मई में एक कलाकार होने के साथ-साथ और एक अच्छी डांसर भी है. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को अपने जीवन की हर एक अपडेट देती रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर खूब प्यार लुटाते हैं. हम आपको बता दें कि महिमा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड फोटो से भरा पड़ा है. वह जब भी कोई फोटो शेयर करती है तो वह कुछ ही समय बाद वायरल हो जाती है.

आपको बता दें कि महिमा काफी फिटनेस फ्रीक लड़की है और वह अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती है. इसी वजह से वह वर्कआउट खूब जमकर करती है. हम आपको बता दें कि महिमा अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर भी एक बार चर्चा में रह चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *