मां की गोद में बैठी इस क्यूट बच्ची ने मचा रखा है बॉलीवुड में हंगामा, दिमाग हो तो पहचानो जनाब

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जिनकी बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती है. वही इन फोटोस को देखकर अंदाजा लगा दे की बात करें तो कोई भी यह नहीं कह सकता कि यह एक्ट्रेस है या एक्टर. इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्ची की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. हम आपको बता दें कि यह एक जानी-मानी अदाकारा की तस्वीर है. लोग इस तस्वीर को काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं लेकिन इस बच्ची को पहचान पाना लोहे के चने चबाने के बराबर है.

https://www.instagram.com/p/CS3ivLYM7kh/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि एक्ट्रेस दे अपनी है बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वही लोग भी इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं बता दें कि यह एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है और इसमें तीनों खान के साथ काम भी किया है. यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा की है. अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी है. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज किया है उनकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और लोगों ने उनके फिर लोगों को काफी सराहा है.

https://www.instagram.com/p/CU-LdrDMe7a/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी कर ली. यह शादी एक रॉयल वेडिंग थी. बता दें कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और दोनों के एक प्यारी सी बच्ची भी है जिसका नाम इन्होंने वमिका रखा है. हाल ही में उनकी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था.

https://www.instagram.com/p/CKvOEpOpEG_/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने सफल एक्टिंग की शुरुआत में ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की. इसके बाद उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म पीके में काम किया जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनी. सलमान खान के साथ फिल्म सुल्तान में उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीता.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *