कई लड़कों का दिल तोड़ने वाली यह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां अब जी रही है मज़े की जिंदगी

बॉलीवुड गलियारों में कई ऐसी अदाकारा है कई लड़कों के साथ डेट किया है और यही एक्ट्रेस है जिन्होंने कई लड़कों का दिल भी तोड़ा है. गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्ट्रेस का नाम आए दिन फिल्म स्टार्स के साथ-साथ क्रिकेटरों के साथ भी जोड़ा जाता है. इन्हीं वैसे कईयों को सच्चा प्यार हो जाता है तो कुछ अपने रिलेशनशिप को मस्जिद तक नहीं पहुंचा पाते. इस आर्टिकल के बारे में बताने जा रहे हैं इन्हीं एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने कई लड़कों का दिल तोड़ा है.

https://www.instagram.com/p/CX0v-ZHNna1/?utm_source=ig_web_copy_link

सुष्मिता सेन

इस सूची में पहला नाम पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन का आता है. सुष्मिता सेन ने अपनी निजी जिंदगी में काफी नाम कमाया है. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है. उनके फिल्मी करियर के कारण उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने करियर के दौरान 10 से भी ज्यादा लड़कों का दिल तोड़ा है बता दें कि बीते 3 सालों से एक्ट्रेस अपनी उम्र से 15 साल छोटे रोमन शॉल को डेट कर रही थी लेकिन अभी कुछ दिनों पहले ही मालूम चला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया.

https://www.instagram.com/p/CV3zdvIvx6k/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में ज्यादा दांत कब आने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का भी नाम इस लिस्ट में आता है बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम शाहिद कपूर से लेकर सलमान खान तक से जुड़ा है लेकिन उन्होंने इन सब का दिल तोड़ कर अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी कर ली.

https://www.instagram.com/p/CWXdQM5Mhnx/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर करोड़ों दिलों पर राज किया है उन्होंने शादी से पहले कई बॉलीवुड स्टार्स को डेट किया है जिनमें सबसे पहला नाम एक्टर रणबीर कपूर का आता है लेकिन बता दें कि बाद में उन्होंने सब को छोड़कर एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली.

https://www.instagram.com/p/CK63o3pJQSG/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐश्वर्या राय

अब तक की सबसे सुंदर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बात करें तो उन्हें भी अपने फिल्मी करियर के दौरान कई स्टार्स के साथ डेट किया है जिसमें सबसे लोकप्रिय नाम सलमान खान का रहा. यह रिश्ता काफी काफी लंबे समय तक रहा लेकिन किसी कारणवश दोनों अलग हो गए. बाद में उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर बच्चन परिवार की बहू बनने का गौरव हासिल किया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *