सिनेमा जगत के कलाकार निकल चुके है अपनी डेस्टिनेशन पर नया साल मनाने, जाने कौन गया है कहा

आपको बता दें कि न्यू ईयर मनाने का जुनून सब में होता है और सब कोई अपने हिसाब से डेस्टिनेशन पसन्द करते हैं और नया साल सेलिब्रेट करते हैं . जब आम लोग नया साल सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं हटते हैं तो सेलिब्रिटी कैसे पीछे रख सकते हैं.

आपको बता दे की WELCOME 2022 करने के लिए सेलिब्रिटी हिना खान से लेकर श्रद्धा आर्य तक ने अपना डेस्टिनेशन सेट किया है और सेलिब्रिटी अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए वहाँ निकल पड़े हैं.

जाने वह डेस्टिनेशन.

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए सभी सेलिब्रेटी अपने हिसाब से डेस्टिनेशन प्लान करते हैं. आपको बता दे कि इसी कड़ी में नए शादीशुदा कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट अपने न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए पहले राजस्थान गए उसके बाद न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव के लिए निकल जायेगे.

आपको बता दे की सेलिब्रिटी हिना खान और उनके पति न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क में है और हाल ही में सोशल मीडिया पर वहां की तस्वीरें शेयर की.

इसी कड़ी में कुछ सेलिब्रिटी जैसे सुगंधा मिश्रा अपने हस्बैंड साकेत भोसले के साथ गोवा इंजॉय कर रही है. वही दूसरी तरफ कुछ दिन पहले एजाज खान और पवित्रा पुनिया को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था. वह भी कहीं ना कहीं अपने न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए कोई डेस्टिनेशन जाएंगे.

वही एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और राहुल राहुल नागल इन इन दिनों मालदीव मे हनीमून मना रहे हैं. और उन लोगों का न्यू ईयर के बाद ही भारत आने का प्लान है.

आपको बता दें वही गौहर खान और जैज दरबार लंदन है और न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं और वहां की ठंड का मजा ले रहे हैं.

वही हीरो रोनित रॉय अपनी वाइफ नीलम सिंह के साथ हैप्पी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए फ्रांस की राजधानी पेरिस में पहुँच चुके हैं. हम आपको बता दे की बहुत ही सुंदर दर्शनीय स्थान है और विश्व में जाना जाता है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *