बॉलीवुड की इन हसीनाओं के साथ सार्वजनिक रूप से इन स्टार्स ने जबरदस्ती किया किस जिससे कंट्रोवर्सि पैदा हो गई

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की फिल्मों में रोमांस और किस फिल्मों का अहम हिस्सा माना जाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि किस वाले सीन देखकर दर्शक इसका खूब लुफ्त उठाते है। आपको बता दिया जाए कि ऐसे बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो विशेष रूप से सार्वजनिक रूप से अपने विवादास्पद किस के लिए जाने फेम हासिल कर चुके हैं। आज इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही किस के बारे में बतायेंगे।

शिल्पा शेट्टी

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उस समय अचंभित हो गई थी। जब नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे ने एड्स के प्रति जागरूकता बढ़ाते हुए अभियान के समय उन्हें किस कर सभी को हैरानी में डाल दिया था। रिचर्ड ने पहले उन्हें पकड़ा फिर उन्होंने पीछे की ओर झुका लिया और जबरदस्ती किस कर लिया था। रिचर्ड के इस अचानक अप्रत्याशित किस से शिल्पा बहुत गुस्सा भी हो गयी थी।

दीपिका पादुकोण

आपको बता दिया जाए कि वर्ष 2013 में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सुर्खियां बटोरती नज़र आई थी। पब्लिक में सिद्धार्थ माल्या को किस करने के वजह से लाइमलाइट में आ गयी थी।बता दे उस वक़्त अभिनेत्री दीपिका और सिद्धार्थ रिलेशन में थे। दोनों आईपीएल मैच देखने के लिए ईडन गार्डन स्टेडियम पहुँचे थे। जनता के सामने सिद्धार्थ ने खुशी में दीपिका को किस करके सभी को हैरानी में डाल दिया था।

राखी सावंत

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने जब राखी को जबरन किस किया तो भारतीय सिनेमा की कंट्रोवर्सी क्वीन इस किसिंग विवाद के वजह से सुर्ख़ियां बटोरती दिखाई दी थी। ये घटना वर्ष 2016 में घटी थी। जब मीका ने अपने बर्थडे पर सबके सामने राखी को पकड़ा और जबरन किस किया। राखी सावंत ने मीका सिंह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

एमी जैक्सन

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली। एमी जैक्सन ने भले ही प्रतीक बब्बर से हमेशा अपने रिश्ते से साफ साफ मना किया हो, लेकिन एमी और प्रतीक के रिश्ते की खूब अफवाहें उड़ी थी। आपको बता दिया जाए कि उन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया था। जब उनकी तस्वीर सोशल पर जमकर वायरल हो हुई थी जहां उन्हें सार्वजनिक रूप से एक दूसरे को किस करते हुए स्पॉट किया गया था।

रेखा

ऋतिक रोशन और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा को एक अवार्ड नाइट में लिप-लॉक करते हुए देखा गया था। इस खास घटना ने खूब सुर्खियां बटोरती थी। ये घटना बहुत दिनों तक सोशल मीडिया में छाई रही थी। रेखा ने बहुत सी फिल्मों में अभिनेता ऋतिक रौशन का माँ का किरदार भी निभाते देखी गयी थी।

बिपासा बसु

बबिपाशा बसु की पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को चूमते हुए एक तस्वीर 2007 में जमकर वायरल हुई थी। इन दोनों के अफेयर की ख़बरे भी सुनने को मिल रही थी। दरअसल वायरल फोटो 2007 में लिस्बन में एक समारोह की बताई जाती हैं।

पूजा भट्ट

जैसा की हम सभी अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ किस किया और सभी को हैरानी में डाल दिया। यह बॉलीवुड में सबसे विवादास्पद किस ले लिस्ट में शामिल है। आपको बता दे बेटी और पिता एक मैगजीन के कवर पेज पर एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *