सुनील और माना ने शादी के लिए 9 साल किया इंतजार , इस अंतर्धार्मिक प्रेम कहानी पर बन सकती है फिल्म

आपको बता दिया जाए कि नहीं सुनील शेट्टी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्मों के ज़रिये लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। सुनील शेट्टी के एक्शन फिल्में को देखना लोगों को बेहद अच्छा लगता है। सुनील शेट्टी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। भले ही आजकल फिल्मों में बहुत कम ही दिखाई देते हैं लेकिन दुनियाभर में इनके करोड़ों फैंस हैं।

आपको बता दिया जाए कि सुनील शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को बहुत ही सुपरहिट फिल्में दी है। सुनील शेट्टी को अन्ना कहकर भी बुलाते नजर आते हैं। अभिनेता अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। एक समय ऐसा था जब सुनील शेट्टी की फिल्में देखने के लिए सिनेमाघर में लोगों की भीड़ जमा हो जाती थी।

आपको बता दिया जाए कि सुनील शेट्टी अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। शायद ही किसी को यह जानकारी होगी कि अभिनेता ने करियर के शुरुआती दिनों में यह शादी रचाई थी। लेकिन इसके बावजूद भी सुनील शेट्टी की फिल्में लोगों को बेहद पसंद किया जाता हैं। आज हम आपको सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माना शेट्टी की प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे।

आपको बता दिया जाए कि सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की प्रेम कहानी बेहद ही रोमांचक है। ऐसा कहा जाता है कि सुनील शेट्टी पहली नजर में माना को दिल दे बैठे थे। और दोनों ने एक दूसरे का साथ पाने के लिए बहुत परेशानियों का सामना किया था।

आपको बता दिया जाए कि सुनील शेट्टी ने माना को पहली बार मुंबई में नेपियन सी रोड पर स्थित एक पेस्ट्री शॉप पर देखा था। जहां पर वह अक्सर अपने दोस्तों के वक्त के साथ शाम में वक्त बिताया करते थे। और खबरों के मुताबिक बताया जाता है कि जब सुनील शेट्टी ने माना को पहली बार देखा था तब ही पहली नजर में ही प्यार हो गया था। लेकिन समस्या यहां पर खड़ी हो गई थी कि आखिर माना से बात कैसे करें। सुनील शेट्टी माना से दोस्ती करना चाहते थे।

बता दिया जाए कि सुनील शेट्टी माना की बहन से दोस्ती रचाई थी जिसकी वजह से वह माना से मिलने जा सकते थे। जब सुनील शेट्टी ने माना के साथ कुछ मुलाकात की तो उन्हें एहसास हो चुका था कि माना के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए तैयार है। इसके बाद सुनील शेट्टी ने अपने एक दोस्त से पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए बोला था और साथ ही वहां पर माना को भी बुलाने के लिए कहा था। इस पार्टी में सुनील शेट्टी माना को बाइक राइड पर घूमने लेकर गए थे।

आपको बता दिए बाइक राइड के दौरान दोनों को एहसास हो गया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे है। जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे यह दोस्ती रिश्तो में बदल गया और उन्हें अपने प्यार का एहसास हो गया। जब दोनों के माता-पिता की इस बारे में पता चला तो उन्होंने शादी से साफ मना कर दिया था। आपको बता दिया जाए कि माना के पिता गुजराती मुस्लिम है और उनकी माँ पंजाबी है। वही सुनील शेट्टी कर्नाटका की तेलुगु भाषा परिवार से ताल्लुक रखते नजर आते हैं।

सुनील शेट्टी और मानस शेट्टी के रिश्ते के बीच संस्कृति, धर्म और जाति का बाधा बन गया था। दोनों के परिवार वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार करने से साफ मना कर दिया था। लेकिन दोनों ने हार नहीं माना और वे लगातार अपने परिवार वालों की मनाने की कोशिश करने लगे। लाख कोशिश के बावजूद भी उनके परिवार वाले शादी के लिए नहीं माने।

आपको बता दिया जाए कि दोनों एक बार ऐसी स्थिति में फंस गए थे। दोनों के पास भाग कर शादी करने के अलावा उनके पास और कोई भी रास्ता नहीं था। लेकिन दोनों भागना नहीं चाहते थे। और उन्होंने यह फैसला लिया कि वह परिवार की रजामंदी के बिना शादी नहीं करेंगे। दोनों ने यह निर्णय लिया कि वह परिवार वालों की रजामंदी तक का इंतजार करते रहेंगे।

आपको बता दिया जाए कि सुनील शेट्टी और माना अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। इस वजह से वह इंतजार करने लगे और अपने घरवालों की को मनाने की कोशिश में जुट गए। जब परिवार वालों ने इन दोनों की बीच की बॉन्डिंग देखे तो इनका रिश्ता स्वीकार कर लिया और पूरे 9 साल के इंतजार के बाद परिवार वालों ने उनकी शादी के लिए मान गए।

आपको बता दिया जाए कि यह सुनील शेट्टी और माना ने 25 दिसंबर 1991 में शादी रचा ली। बोला जाता है कि सुनील शेट्टी कंप्लीट फैमिली मैन है। असल जिंदगी में उन्हें अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बेहद अच्छा लगता है। सुनील शेट्टी और माना शेट्टी दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। उनकी बेटी का नाम आथिया शेट्टी है और वही उनके बेटे का नाम आहान शेट्टी है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *