पूर्व पति नंदीश का नाम सुनते ही डर से कांपने लगी रश्मि देसाई, पूरे घर के सामने बताइ इसकी वजह

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और वर्तमान में छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एक्टिंग की दुनिया में एक जाना माना चेहरा है. हम आपको बता दें कि उनकी असली एक्टिंग की पहचान छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल उतरन से हुई थी. यही वह सीरियल था,  जिसमें उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने लाखों लोग हो गए थे. इस सीरियल में निभाया गया उनका किरदार आज तक लोगों के दिलों में बसा हुआ है.

गौरतलब है कि रश्मि देसाई ने इस सीरियल में ही उनके पति का किरदार निभा चुके एक्टर नंदीश संधू के साथ शादी भी रचाई थी. हालांकि कुछ समय बाद दोनों के बीच स्थितियां बिगड़ने लगी और अंततः रश्मि ने नंदीश संधू से अलग होने का फैसला किया और उनसे तलाक ले लिया. हम आपको बता दें कि रश्मि ने बिग बॉस के घर में ही नंदीश के साथ अपने तलाक की बात कबूली थी.

आपको बताते चलें कि शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत सहित पूरे देश के लोग यह जानना चाहते थे कि आखिर इन दोनों के बीच में तलाक क्यों हुआ. इसी सवाल को जब राखी सावंत ने रश्मि देसाई से पूछा तो रश्मि इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि उनका एक उत्तर पूरी जिंदगी खराब कर सकता है. और फिर अचानक रश्मि देसाई खूब रोने लगती है.

https://www.instagram.com/p/CYHdzB2B9l1

बता दें कि रश्मि को रोते हुए देख बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट असीम के भाई और बिग बॉस के इस सीजन के प्रतिभागी उमर उनके पास आते हैं और उनसे रोने की वजह पूछते हैं. तो उन्हें बताते हुए रश्मि कहती है कि राखी बार-बार मुझसे नंदीश के बारे में पूछती है और मैं उस इंसान का नाम जब भी सुनती हूं तो डर जाती हूं, मुझे नहीं पता क्यों. मैं वह सब फिर से याद नहीं करना चाहती. वह कहती है कि मुझे उस आदमी से डर लगता है.

गौरतलब है कि रश्मि देसाई को संभालते हुए उम्र कहते हैं कि वह भी रश्मि को पसंद करते हैं लेकिन उनके रिश्ते को लेकर वह कोई भी फैसला इस घर से निकलने के बाद ही करेंगे. इसमें कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *