न्यू ईयर पार्टी के लिए मीरा राजपूत की 2,900 रुपये की प्रिंटेड ड्रेस आपकी पसंद होनी चाहिए – देखें तस्वीरें

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत के साथ शादी रचाई थी। शाहिद और मीरा राजपूत की शादी को तकरीबन 6 साल पूरे हो चुके हैं। और वे दोनों अब दो बच्चे के माता-पिता भी बन गए हैं। लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच आज भी उतना ही गहरा प्यार है। मीरा राजपूत सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव नज़र आती हैं और फैंस को अपने फोटो से घायल करती दिखाई देती हैं।

मीरा राजपूत बेहद सिंपल लाइफ जीना पसंद करती है। फिर भी मीरा राजपूत अक्सर अपनी सोशल मीडिया को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं।

आपको बता दिया जाए कि मेरा राजपूत अपने यूनिकफैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोर ही नजर आती है। साल 2021 खत्म होने को है और मीरा राजपूत अपने फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती नजर आ रही है। आईए है आपको इस बारे में बताते हैं।

आपको बता दिया जाए कि 29 दिसंबर 2021 को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया था। जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है। मीरा राजपूत इस ड्रेस के साथ अपने लुक को बेहद सिंपल रखा हुआ है। इसके अलावा इस ड्रेस की जिस चीज ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है,वह है उनका साइड स्टिल। जिसे मीरा राजपूत फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। मीरा ने ड्रेस को करीब से दिखाते हुए भी फोटो साझा किया है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस ड्रेस में जी रही है’।

आपको बता दिया जाए कि मीरा राजपूत की ड्रेस की कीमत 3000 रुपए से भी कम है। उन्होंने यह ड्रेस अर्बन सबअर्बन से खरीदी है। इसके अलावा इस ड्रेस की खास बात यह है कि इस ड्रेस को स्नीकर्स के साथ भी पहना जा सकता हैं।

आपको बता दिया जाए कि इससे पहले मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने क्यूट सा स्वेटशर्ट और ब्लैक कलर का ब्लेजर पैंट पहनी हुई दिखाई दे रही थी।

आपको बता दिया जाए कि फिलहाल मीरा राजपूत द्वारा पहने गए इस ड्रेस के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *