मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर का पीछा करते हुए उनके घर तक पहुंच गया था यह शख्स, मां ने पूरे मोहल्ले से करवा दी उसकी पिटाई, पढ़ें पूरी खबर

छोटे पर्दे पर रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के मंच से जज के रूप में फेमस हुई बॉलीवुड के मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर गीता कुमार उर्फ गीता मां को आज कौन नहीं जानता है. रियलिटी शो से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

हम आपको बता दें कि वर्तमान में वह डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में एक जज के रूप में नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस शो का यह सीजन 2 है और यह भी लगभग फाइनल की तरफ बढ़ रहा है. इस शो में लोगों को एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस कंटेस्टेंट की तरफ से देखने को मिल रही है. इसी शो का एक प्रोमो अभी कुछ दिनों पहले टीवी पर आया है जिसमें गीता मां अपने मोहल्ले की यादों को ताजा करते हुए अपने जीवन की एक इंटरेस्टिंग स्टोरी बता रही हैं.

गौरतलब है कि इस प्रोमो में दिखाया गया है कि जब शो के होस्ट मनीष पॉल शो के तीनों जा मलाइका अरोड़ा, टेरेस और गीता कपूर से अपने मोहल्ले की कोई कहानी बताने को कहते हैं, तब गीता मां एक इंटरेस्टिंग स्टोरी अपने मोहल्ले की सुनाती है. कहानी का जिक्र करते हुए गीता कहती हैं कि उनकी मां ने एक लड़के की पिटाई करवा दी थी. आगे बताते हुए वह कहती हैं कि वह लड़का उनका पीछा करते हुए उनकी बिल्डिंग में भी घुस आया था और उनके घर तक पहुंच गया था. यह बात जब उनकी मां को पता चली तो उन्होंने इसको पूरे मोहल्ले के पुरुषों को बताया जिसके बाद सब ने उस लड़के की पिटाई कर दी थी. गीता आगे कहती हैं कि इन पिटाई करने वालों में उस लड़के का बड़ा भाई भी शामिल था और उसने गुस्से में कहा था कि हमारे मोहल्ले की लड़की है, तुम उसके साथ ऐसा नहीं कर सकते हो.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *