धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की कुछ ऐसी आपत्तिजनक तस्वीरें जो हमेशा रही सुर्ख़ियों में, जानें कोन सी है वो तस्वीरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल किन नाम से जाने जाने वाली माधुरी दीक्षित की अदाकारी का हर कोई दीवाना भी है और आज वह अपने जीवन में 54 साल की हो चुकी है लेकिन उसके बावजूद भी आज भी उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना भी वही एक समय तो ऐसा भी था जब बॉलीवुड के अंदर कम आयु की अभिनेत्रियों को ही काफी ज्यादा पसंद किया था और उम्र ढलते ही उनको शादी तक करनी पड़ जाती थी लेकिन अब पहले से मुकाबले स्थितियां पूरी तरीके से बदल चुकी है और आज 40 से ज्यादा उम्र की अभिनेत्रियों को भी कास्ट किया जा रहा है और उन्हीं के अनुसार कहानियां भी लिखी जा रही है!

लेकिन आज हम आपको यह नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित से जुड़ी कुछ बातों के बारे में खुलासा करने वाले हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहिए-

दरअसल, बता दे कि माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी हंसी और खुशी का हर कोई दिवाना था वही आज वह सफलता के शिखर पर खड़ी है लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक समय एक के बाद एक 10 फिल्मों के अंदर माधुरी दीक्षित को फ्लॉप होना पड़ गया था यानी कि उनकी 10 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थी नहीं मालूम तो चले बता देते हैं कि उनके करियर की शुरुआत में ही 10 फिल्में फ्लॉप हुई थी!

वहीं इसी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार थी और इसकी वजह से उन्होंने दयावान फिल्म में किसिंग सीन के लिए भी हामी भर दी थी! इतना ही नहीं बल्कि फिल्म तेजाब में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही सीन अदा किया था लेकिन इस फिल्म ने उनको रातोंरात बदल दिया था और वह बॉलीवुड के गलियारों में चमकता सितारा बन गई थी!

वही आपको मालूम हो कि साल 1989 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था वर्दी और यह फिल्म मल्टीस्टार फिल्म थी जिसके अंदर माधुरी दीक्षित के ऑपोजिट जैकी श्रॉफ भी थे और फिल्म में एक सीन में माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ का लव मेकिंग सीन भी था जो दयावान वाले दृश्य से ही मिलता जुलता था वही मालूम हो कि इस फिल्म में ऐसे ही जैकी श्रॉफ का माधुरी दीक्षित के प्रति चला गया था और कहीं ना कहीं आज भी वह जीवित है वही मीडिया की माने तो एक बार हाल के समय में भी जैकी श्रॉफ ने माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस करने की इच्छा को जाहिर किया था!

इतना ही नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित का संजय दत्त के साथ अफेयर तक रहा है और इसी के चलते जैकी श्रॉफ माधुरी से ही रह गया तो वही जब फिल्म खलनायक की शूटिंग होने वाली थी उस दौरान माधुरी दीक्षित के साथ सभी डायरेक्टर प्रोड्यूसर काम भी करना चाहते थे क्योंकि माधुरी दीक्षित की फिल्म सुपरहिट होती थी!

यहां बता दें कि इसी वजह से सुभाष गई फिल्म खलनायक में माधुरी दीक्षित को लेने के लिए संजय दत्त की सिफारिश करनी पड़ गई थी इतना ही नहीं कहा तो यह भी जाता है कि सुभाष घई ने एक कराया जो कि काफी विवा दित था और उस समय माधुरी दीक्षित की थी और ऐसी परिस्थितियों में सुभाष घई ने फिल्म के दौरान माँ ना बनने का करार करवाया! वही आंखें आपको बता दें कि भले ही कई अश्लील और विवा दित सिन माधुरी दीक्षित को लेकिन वह आज एक सफल अभिनेत्री हैं वह भी आयु के उस पड़ाव में जहां तक आते-आते अभिनेत्री खत्म हो जाता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *