सेक्रेड गेम्स की कुकू ने समंदर किनारे अपना बोल्ड लुक, हॉटनेस देख फैंस हुए क्रेजी

हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस और मशहूर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स कुकू का रोल करने वाली एक्ट्रेस कुब्रा ने अपनी बोल्ड अदाओं और सीन से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान और छाप छोड़ दी थी. हम आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि पूरे भारत में जानी जाती है. कुब्रा खुद भी अपने फैंस को निराश करने का मौका नहीं देती है और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती है आपको बता दें कि इनके सोशल मीडिया पर चाहने वाले कई मिलियन लोग हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में कुब्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था हम आपको बता दें कि इस वीडियो में वह बेहद बोल्ड अंदाज में समुंद्र किनारे बिकनी पहनी हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि उन्होंने खुद से ही इस वीडियो को शूट किया है और इसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि इन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि “2022 के क्या शानदार शुरुआत हुई है”.

बताते चलें कि कुब्रा का यह बेहद ही ग्लैमरस अंदाज देखकर उनके फैंस एकदम क्रेजी हो चुके हैं और उनके वीडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट से अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYGxKZ0hDvX

हम सभी जानते हैं कि कुब्रा ने मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में कुकू का रोल निभा कर लोगों का दिल जीत लिया था. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में इन्होंने बेहद ही बोल्ड किरदार का रोल अदा किया था. बताते चलें कि इस वेब सीरीज में इनका नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ एक इंटिमेट सीन भी था.

गौरतलब है कि अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि यह सीन पूरे सात बार शूट किया गया था. वह आगे कहती हैं कि ऐसा इसलिए का किया गया क्योंकि निर्देशक अनुराग कश्यप को सात अलग-अलग नजरिया से इसे पेश करना था. वह आगे कहती अनुराग में इसे हर तरह से शूट किया और देखा कि क्या शूटिंग सुचारू रूप से चलाने के लिए सब ठीक है.

इसी कड़ी में वह आगे कहती है कि जब यह सीन पहली बार शूट हुआ तो हम सब शूट के बाद वापस आ गए और उन्होंने बताया कि हम जल्दी ही अगला सीन शूट करेंगे जब मैंने इसे दूसरी बार किया और फिर उसके बाद तीसरी तब कैमरा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ शिफ्ट कर दिया गया और आखरी में जब मैंने इसे सातवीं बार किया जब कैमरा मेरी तरफ था. तो उस सीन के बाद मैं बिल्कुल टूट सी गई थी. वह बताती है कि सीन खत्म होने के बाद वह मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा धन्यवाद मैं तुम्हें बाहर मिलता हूं तब जाकर मुझे लगा कि हां यह खत्म हुआ.

वह इसी कड़ी में या भी बताती है कि इस सिम कोई खत्म होने के बाद मैं बिल्कुल टूट सी गई थी. मैं फर्श पर पड़ी थी और रो रही थी. वह कहती है कि तभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि अब आपको बाहर जाना चाहिए क्योंकि अभी मेरा शूट अभी बाकी है यह कहते हुए कुब्रा हंसती है कि अभी नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एंट्री सीन शूट होना था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *