जेनेलिया ने पहली मुलाकात में दिखाया पूर्व सीएम के बेटे रितेश के साथ कर दी ये बड़ी हरकत, होना पड़ा था शर्मिंदा

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और सबसे लोकप्रिय जोड़ी माने जाते हैं। यह जोड़ी तकरीबन 18 साल से एक दूसरे के साथ है और आज भी है न्यू मैरिड कपल की तरह ही दिखाई देते हैं। बता दिया जाए कि जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की शादी बहुत चुपचाप तरीके से हुई थी। कभी किसी ने सोचा ना था कि एक साथ सुनहरे पर्दे पर दिखने वाली जोड़ी निजी जिंदगी में भी सुपरहिट बन जाएगी। आइए जानते हैं रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की प्रेम कहानी के बारे में।

आपको बता दिया जाए रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात ‘तुझे मेरी कसम’ फिल्म सेट पर हुई थी। खास बात यह है कि इस फिल्म के समय दोनों ने एक्टिंग दुनिया की तरफ ही कदम रखा था। रितेश देशमुख मुख्यमंत्री के बेटे थे। ऐसे में जेनेलिया डिसूजा के दिमाग में उनको लेकर कुछ अलग ही अवधारणा थी।

आपको बता दिया जाए कि रितेश देशमुख का जन्म मुंबई की एक राजनीतिक परिवार में हुआ। उनके पिता कई साल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने रहे थे। इसीलिए जेनेलिया डिसूजा को लगता था कि रितेशेक मुख्यमंत्री की बेटे है। ऐसे में वह बेहद घमंडी ही होंगे। ऐसे में उन्हें लगा कि रितेश देशमुख के सामने थोड़ा एटीट्यूट दिखा चाहिए। इसके बाद जेलेनिया डिसूजा ने पहले रितेश देशमुख से बातचीत नहीं की थी। लेकिन फिर धीरे-धीरे उनके बीच बातचीत होने लगी और वे नजदीक आने लगे। इसके बाद जेनेलिया डिसूजा को एहसास हुआ कि रितेश देशमुख के बारे में काफी गलत सोचा करती थी।

आपको बता दिया जाए कि फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ। फिर बिना देर किए रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने एक दूसरे को अपने दिल का हाल बताया और रिलेशनशिप में रहने लगे थे। बता दिया जाए कि शादी से पहले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा तकरीबन 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका रिश्ता कितना ज्यादा मजबूत है क्योंकि आज के समय में कुछ महीने बाद ही लोग ब्रेकअप कर लेते हैं। वही रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा तकरीबन 9 साल तक एक दूसरे के साथ रहे। इसके बाद 3 फरवरी 2012 को जेलेनिया डिसूजा रितेश देशमुख ने शादी कर ली थी। अब दोनों के दो बच्चे हैं। उनके बच्चों का नाम रोहिल और रिहान है।

बता दिया जाए कि रितेश देशमुख ने अपने करियर में बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी है। जैसे धमाल, हाउस फुल, ग्रैंड मस्ती, तेरे नाल लव हो गया, जाने कहां से आ गई ,अलादीन, अपना सपना मनी मनी, एक विलन जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय कर अपनी बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। रितेश देशमुख ने अपने अभिनय करियर में कई अवॉर्ड्स की जीत चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाया है।

आपको बता दिया जाए कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। और अक्सर दोनों मस्ती भरी फोटोस और वीडियो साझा करते रहते हैं। रितेश देशमुख को इंस्टाग्राम हैंडल पर तकरीबन 11.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और उनके फोटोस को भी लोग जमकर लाइक करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *