Show पर Shilpa Shetty का सबके सामने उड़ाया गया मजाक, अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब हर कोई रह गया हैरान …

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस को अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती रहती हैं. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि इस वीडियो को मजाक में शूट किया गया है। लेकिन इस वीडियो में मनोज और शिल्पा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का 9वां सीजन अगले साल 15 जनवरी से ऑन एयर होगा। इस शो की शूटिंग के दौरान शिल्पा और मनोज खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस बार सेट से दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, वीडियो में मनोज मुंतशिर अपनी को-जज शिल्पा शेट्टी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

सोनी टीवी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी बादाम खाती नजर आ रही हैं. इस पर मनोज उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘शिल्पा जी ये तो बुद्धि है ना… बादाम खाने से नहीं आती…धोखा खाने से आती है। यह सोचकर शिल्पा कहती हैं, ‘अच्छा आप बादाम को धोकर नहीं खाते। इसीलिए…। शिल्पा का ये जवाब सुनते ही मनोज के मुंह से उतर जाते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYEhZ60MOoS

शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर के इस फनी वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों के फैंस इस वीडियो को अंधाधुंध शेयर कर इस पर कमेंट कर रहे हैं. शिल्पा इससे पहले भी ऐसा ही एक फनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें कि अर्जुन बिजलानी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के 9वें सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। इस आगामी सीजन में जजों के पैनल में भी बदलाव किए गए हैं। इस बार रैपर बादशाह भी जज की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *