Shraddha Kapoor ने अपने नए लुक से बनाया लोगो को दीवाना, देखे लेटेस्ट तस्वीर

बॉलीवुड डीवा श्रद्धा कपूर की खूबसूरती हर ड्रेस में झलकती है। साल 2013 में ‘आशिकी 2’ से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीता। उनका फैशन सेंस जबरदस्त है। वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडियन आउटफिट वह हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। एक बार फिर से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस की धड़कनें तेज हो रही हैं.

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक डिजाइनर साड़ी में दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है. इस खूबसूरत साड़ी को फुल स्लीव्स हाई नेक ब्लाउज़ के साथ टीमअप करें। कानों में एयरिंग लगाकर उन्होंने इंडियन लुक को कंप्लीट किया है। इस पूरे लुक को देखकर फैंस का दिल टूट रहा है. उनके फैन्स लगातार ट्रेडिशनल में ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, लुकिंग ब्यूटीफुल जैसे कमेंट कर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CYGUoRvpTJ7

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने साल 2010 में ‘तीन पत्ती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें पहचान ‘आशिकी 2’ से मिली। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभी उनका नाम रोहन श्रेष्ठ के साथ जोड़ा जा रहा है। रोहन बॉलीवुड के बेहतरीन फोटोग्राफर हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। हालांकि इस रिश्ते को लेकर दोनों ने कोई बयान नहीं दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *