तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर, दयाबेन के बाद अब जेठालाल ने छोड़ा सीरियल?

टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता दिलीप जोशी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं! दिलीप जोशी फिल्मों के अंदर भी कई बड़े-बड़े सितारों के साथ कार्य कर चुके हैं और पिछले एक दशक उनका एक जाना माना कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का मनोरंजन भी कर रहा है! वहीं अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो की बात की जाए तो इसके अंदर सबसे ज्यादा जेठालाल को ही पसंद किया जाता रहा है!

फिल्म बनाने वालों को उस समय एक बड़ा झटका लग गया था जब दिलीप जोशी की पत्नी का रोल कर रही दिशा वकानी ने इस शो को छोड़ दिया था ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट के अंदर बताया तो यह जाता है कि दिशा वकानी जल्द ही इस शो में वापसी भी करने वाली है लेकिन अभी तक ऐसा हो नहीं पाया है! लेकिन इन सबके बीच और खबर यह भी सामने आ रही है कि दिलीप जोशी भी जल्द ही इस शो को अलविदा कहने वाले हैं लेकिन अब इन खबरों पर खुद दिलीप जोशी का ही बयान सामने आ गया है और उन्होंने बताया है कि आखिरकार सच क्या है?

देश के प्रसिद्ध न्यूज़ एजेंसी इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के अंदर जेठालाल ने बात करते बताया है कि वह इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं! वहीं उन्होंने अपनी बात को रखते हुए आगे कहा है कि मुझको लगता है कि अब यह सब अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाए! वही वह आगे कहते हैं कि इस शो की वजह से उनको काफी ज्यादा प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहते हैं!

वह इंटरव्यू में बात करते हुए दिलीप जोशी ने आगे बताया है कि लोग हमें बहुत प्यार करते हैं और मैं बिना किसी वजह के अपने नाम को खराब क्यों करना चाहूंगा और इस तरह दिलीप जोशी ने साफ कर दिया है कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल के किरदार में नजर आते रहेंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *