जब बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ के पिता ने पहले ही कर दी थी अंबानी के लिए भविष्यवाणी, जो बुला था आज हुआ सच

ट्विंकल खन्ना के साथ हुई हाल ही एक बातचीत में जैकी श्रॉफ ने एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे, इस बातचीत में जैकी श्रॉफ ने अपने दिल का हाल सरेआम रख दिया. जैकी श्रॉफ ने ट्विंकल से बताया कि उनके पिता एक ज्योतिषी थे और उन्होंने यह भी कहा कि उनके भाई के देहांत के पहले उनके पिता ने भविष्यवाणी की थी कि कुछ बुरा होने वाला है. उन्होंने कहा कि उनके पिता को कुछ बुरा होने का आभास पहले ही हो चुका था और जैकी श्रॉफ की कही बात काफी वायरल हो रही है.

बता दें किस अभिनेता ने कहा कि लोग अक्सर ज्योतिष विद्या का मजाक उड़ाते नजर आते हैं लेकिन उनके पिता ने कैसी भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई. उन्होंने कहा कि उनके पिता ने उनके भाई को संभलकर रहने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था कि आज का दिन खराब है, बाहर मत जाना. वह सेंचुरी मिल्स में काम करते थे, उन्होंने कहा कि आज तुम काम पर मत जाओ और वह नहीं गए परंतु होने को डालना इंसान के हाथ में कहां है? उस दिन वह समुद्र में किसी को डूबते हुए देखें और उसे बचाने चले गए जबकि उनको खुद तैरने नहीं आता था और जैकी श्रॉफ के भाई उसी दिन इस दुनिया को छोड़ कर चले गए. जैकी ने ट्विंकल के सो पर यह सभी बातें की.

जैकी ने बताया कि यह घटना तब की है जब उनकी उम्र तकरीबन 10 साल थी और उनके भाई की उम्र 17 वर्ष के करीब रही होगी. जैकी ने दुख भरे अंदाज में कहा कि अब उनके कोई भाई बहन नहीं है. जैकी ने इस किस्से को ट्विंकल के शो पर इसलिए सुनाया क्योंकि उस वक्त ज्योतिषी और भविष्यवाणी की बातें हो रही थी. इस बातचीत के दौरान ट्विंकल खन्ना ने भी एक ज्योतिष की भविष्यवाणी के बारे में बताया जो उनके हिसाब से सच साबित हुई है.

इस दौरान जैकी ने अपने पिता की एक और भविष्यवाणी के बारे में बताया जो साबित हुई, उनके पिता ने जैकी को कहा था कि वह अभिनेता बनेंगे और यह बात जगजाहिर है कि जैकी श्रॉफ एक नामचीन चेहरा है बॉलीवुड इंडस्ट्री में. उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता नाथू भाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के काफी करीबी थे और उन्होंने कोकिलाबेन से यह भी कहा था कि आपके पति 1 दिन बहुत बड़े आदमी बनेंगे और उनकी इस बात पर धीरूभाई अंबानी अक्सर कहते थे कि यह पागल हो गया है.

इसी शो के दौरान जब ट्विंकल खन्ना ने जैकी श्रॉफ के अंग्रेजी बोलचाल की तारीफ भी की तो जैकी ने कहा कि उनका पालन पोषण मुंबई में ही हुआ है और वह लोकल में ऐसी भाषा बोला करते थे और उन्होंने यह सब अपने तजुर्बा पर सीखा है और बॉक्सर काफी ध्यान से बातों को सुनते थे और फिल्मों को भी देखा करते थे.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *