ईशा गुप्ता ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट, मचाया इंटरनेट पर धमाल

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. ईशा ने कुछ समय पहले ही में क्रिसमस पार्टी के बाद अपनी एक हॉट तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फ़ोटो में ईशा अंधेरे में बैठकर हॉट फोटोशूट करवाते नजर आईं थी, और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर लोगो को काफी पसंद आ रही है.

ईशा गुप्ता ने बोल्ड फोटोशूट करवाया अंधेरे में:-

ईशा गुप्ता को अपने हॉटनेस और बोल्ड लुक की वजह से जाना जाती है, हमेसा लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर हमेशा से काफी एक्टिव रहती आई हैं.

https://www.instagram.com/p/CX81XiyokUe/

कुछ समय पहले ही में हॉट ईशा ने अपनी काउच पर बैठे हुए अपने फोटो को शेयर की है. इस फ़ोटो में एक्ट्रेस लेदर की काले रंग की छोटी ड्रेस पहने हुए दिखीं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने काले कॉलोर के शूज के साथ ही डार्क आईमेकअप करवा रखा था. तस्वीर में ईशा काफी हॉट और बोल्ड देखने को मिली.

अपने ब्वॉयफ्रेंड साथ मनाया क्रिसमस:-

ईशा गुप्ता ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की भी कुछ फ़ोटो अपनी सोशल मीडिया पर शेयर कीं है. इन तस्वीरों में ईशा अपने ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर के साथ नजर आई थी . फ़ोटो में दोनों एक साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे. इस बेहद खास मौके पर ईशा काले रंग की लूज पैंट के साथ ही लाल रंग का स्वेटर पहने दिखीं थी. वहीं मैनुअल कैंपोस ग्वालर ग्रे रंग के स्वेटर संग जींस में नजर आए थे.

अपने करियर की शुरुआत ‘जन्नत 2’ फिल्म से की थी:-

देखा जाए तो ईशा गुप्ता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी व फ़िल्म का नाम ‘जन्नत 2’ था. इस फिल्म में ईशा गुप्ता के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आए थे. इस फिल्म के बाद ही ईशा गुप्ता ‘राज 3 डी’, ‘बेबी’, ‘चक्रव्यूह’, ‘मैं रहूं या ना रहूं’, ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘रुस्तम’, ‘हमशक्ल’,’कमांडो 2′, ‘बादशाहों’, ‘पलटन’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी कई फिल्में में कम किया हैं. खास बात तो ये है कि इन सभी फिल्मों में एक्टिव में ज्यादा एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स और किसिंग सीन्स की वजह से ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई थी.

आश्रम 3′ वेब सीरीज में नजर आएंगी: ईशा गुप्ता:-

बॉबी देओल के साथ ईशा गुप्ता ‘आश्रम 3′ वेब सीरीज में नज़र आने वाली है . इसमें ईशा बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाने वाली है. जानकारी के अनुसार आपको बता दें, की…’आश्रम’ वेब सीरीज के दोनों पार्ट हिट रहे है और लोग काफी उस वेब सीरीज को पसंद भी किए हैं,…जिसके बाद ही अब इसके तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *