सलमान खान का फनी डांस देख फैंस हुए लोटपोट, लोग बोले- दुबारा मत करना

रितेश देशमुख की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने अलग अंदाज के लिए अपने फैंस के बीच में फेमस है. हम सभी जानते हैं कि जेनेलिया कभी अपने कॉमेडी अंदाज से तो कभी अपने बोल्ड लुक से अपने फ्रेंड्स को हैरान करती रहती है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी कल्पना तकरीबन किसी ने नहीं की थी.

गौरतलब है कि हाल ही में जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ खूब डांस करती हुई नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि यह डांस किसी मूवी या वेब सीरीज का नहीं बल्कि एक पार्टी का है. इस वीडियो में सलमान और जेनेलिया डिसूजा एक दूसरे के साथ खूब थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि जेनेलिया और सलमान का फनी वीडियो देखकर उनके चाहने वाले हंसते-हंसते नहीं रुक रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CX_NuZBJRVg/

जब तक यह खबर लिखी गई थी तब तक इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. जेनेलिया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के कमेंट करते दिखाई पड़ रहे हैं. एक तरफ जहां एक यूजर ने लिखा कि बहुत हंसी आ रही है फिर कभी ऐसा वीडियो प्लीज मत अपलोड करना. वही दूसरे ने लिखा कि आज पहली बार पता चल गया कि सलमान भाई को डांस आता है.

हम आपको बता दें कि सलमान खान के जन्मदिन की पार्टी थी जिसमें कुछ करीबी लोगों को ही आमंत्रण दिया गया था. जेनेलिया और रितेश देशमुख इन ही करीबी मित्रों में से एक थे. हम आपको बता दें कि सलमान खान अब 56 वर्ष के हो चुके हैं.सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में आयुष के साथ फिल्म अंतिम में नजर आए थे और उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *