कटरीना को छोड़ विक्की कौशल सारा अली खान के साथ बाइक पर घूम रहे, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान एक साथ इंदौर में बाइक पर घूमते दिखाई दिए। दोनों ही देश के सबसे स्वच्छ शहर के अलग-अलग इलाकों में जाकर शूटिंग कर रहे हैं।

दरअसल इंदौर में सारा अली खान और विकी कौशल की नई फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग चल रही है। इसी का एक सीन शूट करने के लिए वे दोनों इंदौर के जवाहर मार्ग में बाइक पर घूमते दिखाई दिए। सारा वहां पर साड़ी पहनी हुई दिखाई दी।

इसके पहले इन्होंने कोचिंग में बच्चों के साथ भी शूटिंग की थी। आज इसके आगे विकी कौशल उन्हें लेने के लिए पहुंच जाते हैं यह शूट किया गया था। सारा अली खान लुका छुपी फिल्म में टीचर के लुक में दिखाई दे रही है।

बता दिया जाए कि अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विकी कौशल को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर से भीड़ उमड़ पड़ी थी। लोग अपने फेवरेट एक्टर और एक्ट्रेस को देखने के लिए यहां एक साथ जमा हो गए थे।

फिल्म केदारनाथ में अभिनेत्री सारा अली खान की अदाकारी को सभी ने बहुत सराहा था। अब उन्हें अपने सामने देखकर इंदौर के लोग खुद को रोक नहीं पाए और उन्हें देखने के लिए चले गए। इस समय लोगों ने अपने मोबाइल फोन से भी सारा और विकी कौशल की बहुत सारी तस्वीरें भी ली है।

आपको बता दिया जाए कि पिछले कुछ दिनों से दोनों इंदौर के बाजार और ऐतिहासिक स्थलों पर जाकर शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। शूटिंग के समय सारा अली खान एक अलग ही अंदाज में दिखाई दी। अभिनेत्री सारा अली खान पिछले दिनों जब शूटिंग के लिए इंदौर पहुंची थी तो वे इसके बाद उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने के लिए भी गई थी।

अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के समय ली गई आगरा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है। जो जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है। सारा अली खान की इस फिल्म को दर्शक ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। अभिनेत्री सारा के साथ अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष भी दिखाई देंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *