मायानगरी मे देर रात रणबीर कपूर के साथ पार्टी के बाद बाहों में बाहे डाले निकली आलिया भट्ट्, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के गलियारों में इस समय सबसे ज्यादा किसी की चर्चा है तो वह है रणवीर कपूर और आलिया भट्ट. आपको बता दें कि बॉलीवुड में एक प्लेबॉय की छवि रखने वाले रणबीर कपूर आजकल आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है. ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले साल 2022 में शादी के बंधनों में बन सकते हैं.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मुंबई में देर रात पार्टी के बाद बेहद ही जबरदस्त और अलग अंदाज में मीडिया के कैमरों में कैद कर लिया गया. हम इस कपल की कुछ बेहतरीन फोटोस आपको नीचे की स्लाइड में दिखाने वाले हैं. हम आपको बता दें कि यह कपल एक ही कलर की मैचिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रहा है. इन्होंने ऑल ब्लैक लुक को कैरी किया हुआ है.

हम आपको बता दें कि इस दौरान आलिया भट्ट ने ऑफ शोल्डर जंपसूट को कैरी किया हुआ है और इसके साथ ही मैचिंग के लिए उन्होंने ब्लैक कलर की हिल्स भी पहनी हुई है. हम आपको बता दें कि रणबीर आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हम आपको बता दें कि इन दोनों ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने चेहरे को मास्क से ढका हुआ है.

इसी कड़ी में हम आपको बता दें कि यह कपल जब मीडिया के कैमरों की जद में आया तो या एक दूसरे की बाहों थाम कर चलते हुए दिखाई दे रहे थे यह साथ में इतने अच्छे लग रहे थे कि सबकी नजरें इन्हीं पर टिक गई. यह भी कहा जा रहा है कि जल्दी आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू भी बनने वाली है, और इनकी शादी की चर्चाएं भी इस समय जोरों पर है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ शादी रचाते हैं..?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *