शादी के बाद सूट में वायरल हुई कैटरीना कैफ की फोटो, करीना कपूर खान पर साधा निशाना

हम सभी जानते हैं कि बीते 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विकी कौशल है एक दूसरे के साथ शादी रचा ली है. बता दें कि इन दोनों की शादी बॉलीवुड की सबसे मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक थी. इनके फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था और उनके चाहने वालों के लिए 2021 का अंत इससे बेहतर तरीके से नहीं हो सकता था.

गौरतलब है कि शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की और शादी के बाद की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपने फैंस के साथ खूब शेयर की. हम आपको बता दें कि यह कपल शादी के बाद अब एक नए घर में शिफ्ट हो चुका है और आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, इनके फैंस को भी इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है और वह उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. हम आपको बता दें कि एक तरफ से जहां कैटरीना कैफ और विकी कौशल को खूब बधाइयां मिल रही हैं वहीं कुछ नेटीजंस उन्हें ट्रोल करने में भी लगे हुए हैं.

हम आपको बताते चलें कि यह कपल जब अपने हनीमून से वापस लौटा तो इन्हें मीडिया के कैमरे में कैद कर लिया गया. आपको बता दें कि इस तस्वीर में कैटरीना कैफ सूट में नजर आ रही थी और उनके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरा हुआ था. बता दें कि उनकी इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और खूब प्यार भी लुटा रहे हैं.

इस तस्वीर पर हरियाणा के बीजेपी प्रभारी का भी बयान वायरल हुआ है हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, सौम्य मुस्कान.. इसका मजाक उड़ाने की जगह, इसका इतिहास बुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि यह किसी तमुरिया औरंगजेब की मां नहीं बनेगी.”

हम आपको बता दें कि इनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन्होंने सलमान खान के साथ ही करीना कपूर खान को भी अपने इस ट्वीट के जरिए लपेटे में लिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *