अक्षय और ट्विंकल की शादी की पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी ज्योतिषी ने राजेश खन्ना, बाद में कही बात हो गई थी सच

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है. साल 2001 में उन्होंने राजेश खन्ना की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी की। उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम आरव और नितारा है। राजेश खन्ना के ज्योतिष शास्त्र ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को लेकर भविष्यवाणी की थी। उन्होंने दोनों की शादी को लेकर ऐसी बात कह दी थी, जो बाद में बिल्कुल सच निकली। इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने ट्वीक इंडिया में जैकी श्रॉफ को इंटरव्यू देते हुए किया।

जैकी श्रॉफ को इंटरव्यू देते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि राजेश खन्ना के एक ज्योतिषी थे, जिन्होंने पहले ही बता दिया था कि उनकी बेटी किससे शादी करने वाली है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “मैं ‘ज्योतिषी’ पर विश्वास नहीं करती, लेकिन मेरे पिता अक्सर मुझे इन बातों के बारे में बताते थे. वह खुद ज्योतिषी नहीं थे, लेकिन वह किसी ज्योतिष से जुड़े थे.

राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा, ”उन्होंने मेरे पिता से कहा ‘तुम्हारी बेटी अक्षय कुमार से शादी करेगी.’ मैंने उनसे यहां तक ​​पूछा कि अक्षय कौन हैं, मैं उन्हें जानता तक नहीं हूं।” बता दें कि अक्षय कुमार ने फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की थी।

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने बताया कि कुछ साल बाद उनके पिता यानी राजेश खन्ना भी उस ज्योतिष को लेकर उनके घर पहुंचे थे. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘कई सालों बाद वो उस ज्योतिषी के साथ मेरे घर आए और सच कहूं तो मैं उनसे इन चीजों के बारे में कुछ नहीं पूछती. मैंने अभी उससे पूछा कि वह मेरे व्यवसाय के बारे में क्या सोचता है?”

इस बारे में बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने आगे कहा, ‘उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं राइटर बनूंगी, लेकिन मैंने 20 साल से कुछ नहीं लिखा था। मैंने उसे मेरे डेकोरेशन बिजनेस के बारे में बताने के लिए कहा, आप मुझे राइटर बनने के लिए क्या पका रही हैं और ये वो। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना न केवल अपने कॉलम के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं, जिनमें मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रासा और पायजामा आर फर्गिंग शामिल हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *